सड़क हादसे में घर के इकलौते चिराग की मौत, शादी से 14 दिन पहले उठी अर्थी

गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा : सड़क हादसे में घर के इकलौते चिराग की मौत, शादी से 14 दिन पहले उठी अर्थी

सड़क हादसे में घर के इकलौते चिराग की मौत, शादी से 14 दिन पहले उठी अर्थी

Google Photo | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad News : गाजियाबाद के नगर कोतवाली क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक घर के इकलौते चिराग की मौत हो गई। आगामी 24 अप्रैल को उसकी शादी होनी थी। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिसकर्मी मौत की सूचना लेकर पहुंचे
साहिबाबाद के अर्थला निवासी राजवती का कहना है कि उनके पति का देहांत हो चुका है। परिवार में दो बेटी और इकलौता बेटा राहुल (28) था। वह साहिबाबाद स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। राजवती के मुताबिक, एक अप्रैल की शाम को राहुल थोड़ी देर में लौटने की बात कहकर घर से निकला था। अगले दिन एक पुलिसकर्मी उनके घर पहुंचा और नगर कोतवाली क्षेत्र में राहुल का एक्सीडेंट होने की बात बताई। घायल हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई। 

24 अप्रैल को होनी थी शादी
राजवती का कहना है कि राहुल का रिश्ता मुरादनगर निवासी युवती के साथ तय हो गया था। 24 अप्रैल को उसकी शादी होनी थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। राहुल की मौत होने के बाद खुशियां मातम में बदल गईं। मां और बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की मां की तहरीर पर पुलिस ने गुरुवार को केस दर्ज कर लिया है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है और जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.