गाजियाबाद में लिवइन पार्टनर से मिला धोखा, Suicide मामले में डायरी ने किया बड़ा खुलासा

खुद पर शर्म आती है...गुडबाय शाकिब : गाजियाबाद में लिवइन पार्टनर से मिला धोखा, Suicide मामले में डायरी ने किया बड़ा खुलासा

गाजियाबाद में लिवइन पार्टनर से मिला धोखा, Suicide मामले में डायरी ने किया बड़ा खुलासा

Tricity Today | खुद पर शर्म आती है गुडबाय शाकिब

Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक युवती ने दूसरे धर्म के युवक से प्यार किया। उसे लगता था कि उसका शाकिब ऐसा नहीं है। लेकिन प्यार का अंत युवती को अपनी जान देकर करना पड़ा। एक हिंदू युवती मुस्लिम धर्म के युवक शाकिब के साथ एक जिम में रिशेप्सनिस्ट का काम करती थी। जबकि युवक शाकिब भी उसी जिम में नौकरी करता था दोनों में प्यार हुआ और लड़की अपने घर और परिवार को छोड़कर शाकिब के साथ लिवइन में रहने लगी लेकिन एक दिन युवती को पता चला कि शाकिब पहले से शादीशुदा है और उससे शादी नहीं करेगा। यह पता चलने पर युवती ने आत्महत्या कर ली।

क्या है पूरा मामला 
गाजियाबाद की वैशाली के एक घर में युवती का शव मिला था। गुरुवार की रात को युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। दरअसल, युवती जिस लड़के से प्यार करती थी। वह दूसरे धर्म का था और पहले से शादीशुदा था उसने युवती से यह बात छुपाई थी। युवक का नाम शाकिब है और वह गाजिपुर में रहता है। पिछले चार साल से दोनों वैशाली में किराए पर मकान लेकर लिवइन में रह रहे थे। कुछ समय से युवती शाकिब पर शादी करने का दबाव बना रही थी, लेकिन शाकिब चाहता था कि वह बस एक दोस्त की तरह उसके साथ रहे। इस बात को लेकर दोनों के बीच में टेंशन चल रही थी। गुरुवार की रात को दोनों ने एक साथ खाना खाया इसके बाद शाकिब घूमने के लिए घर से बाहर निकल गया। कुछ देर बात पड़ोसियों ने शाकिब को फोन पर बताया कि युवती ने पंखे से लटक कर फांसी लगा ली है।

युवती की डायरी ने किया खुलासा 
युवती की आत्महत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को युवती की एक डायरी और फोन मिला। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि युवती 2018 से डायरी लिख रही थी। इस डायरी में युवती ने काफी कुछ लिखा है। युवती ने डायरी के अंतिम पेज पर लिखा है "मुझे खुद पर शर्म आती है। तुम्हारे लिए तुम से और खुद से लड़ रही थी। लोगों ने मुझे बहुत समझाया, लेकिन तुम्हारे आगे मुझे कुछ दिखाई नहीं दिया। मैंने अपना धर्म तक बदलने की सोची। तुम्हारी हर चीज स्वीकार करने की सोची। यही सोचती की कैसे भी बस ये बंदा मेरा हो जाए, लेकिन तुम फिर भी नहीं समझे। मुझसे यह सब अब बर्दाश्त नहीं होता....गुडबाय शाकिब।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.