लिव इन में रह रही युवती ने की पंखे से लटक कर आत्महत्या, नोएडा में हुई थी दोनों की मुलाकात

गाजियाबाद : लिव इन में रह रही युवती ने की पंखे से लटक कर आत्महत्या, नोएडा में हुई थी दोनों की मुलाकात

लिव इन में रह रही युवती ने की पंखे से लटक कर आत्महत्या, नोएडा में हुई थी दोनों की मुलाकात

Google Image | Symbolic Photo

लिव इन में रह रही युवती ने की पंखे से लटक कर आत्महत्या, नोएडा में हुई थी दोनों की मुलाकात Ghaziabad News : कविनगर थाना क्षेत्र की आदित्य वर्ल्ड सिटी सोसायटी में रविवार की रात एक महिला ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। मौके पर महिला के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार महिला एक युवक के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रह रही थी। दोनों के बीच काफी समय से तनाव चल रहा था। साथ ही महिला डिप्रेशन में भी थी।

नोएडा में हुए थी दोनों की मुलाकात
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  विशाखा मुजफ्फरनगर के मल्लूपूरा की रहने वाली थी। वह नोएडा के कंपनी में नौकरी करते थी। जहां पर उसकी मुलाकात मोहित नाम के युवक से दो साल पहले हुई। मोहित और विशाखा नोएडा की अलग-अलग कंपनियों में नौकरी करते हैं। तभी से ही दोनों एक साथ रहने लगे। पुलिस ने बताया कि विशाखा काफी लंबे समय से डिप्रेशन में चल रही थी। मोहित रविवार को ऑफिस जाने से पहले उसने विशाखा की चचेरी बहन और मां को फोन करके उसके डिप्रेशन के बारे में बताया और कहा कि वह उससे बात कर लें। जैसे ही मोहित ऑफिस के लिए निकला इसी बीच विशाखा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

कई बार आवाज देने पर नहीं खोला दरवाजा
वहीं, जब रात को उसकी बहन सोनी फ्लैट पर पहुंची तो उसे दरवाजा अंदर से बंद मिला। कई बार आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने पुलिस को फोन कर दिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो विशाखा का शव पंखे से लटका हुआ मिला। जिसे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस का बयान
कविनगर थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि  फिलहाल किसी ने भी अभी तक मामले की तहरीर नहीं दी है। प्राथमिक जांच के आधार पर यही पता चला है कि दोनों के बीच विवाद था। मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.