युवती नहीं मिली तो 5 वर्षीय बच्ची के साथ किया रेप, वारदात के बाद तड़पा-तड़पाकर हत्या

गाजियाबाद पुलिस का सनसनीखेज खुलासा : युवती नहीं मिली तो 5 वर्षीय बच्ची के साथ किया रेप, वारदात के बाद तड़पा-तड़पाकर हत्या

युवती नहीं मिली तो 5 वर्षीय बच्ची के साथ किया रेप, वारदात के बाद तड़पा-तड़पाकर हत्या

Google Image | युवती नहीं मिली तो 5 वर्षीय बच्ची के साथ किया रेप

Ghaziabad : जिस युवक ने 5 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया था। वह युवक किसी और लड़की का पीछा कर रहा था, लेकिन जब वह लड़की नहीं मिली तो 5 साल की मासूम को अपने साथ ले गया। उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद रस्सी से गला घोंटकर कर हत्या कर दी। इसका खुलासा डीसीपी ट्रांस हिंडन दीक्षा शर्मा ने अपने कार्यालय में किया है। बुधवार को प्रेस वार्ता के दौरान पूरे मामले का खुलासा किया गया।

1 दिसंबर को लापता हुई और 2 दिसंबर को मिली लाश
दीक्षा शर्मा ने बताया कि साहिबाबाद थाना क्षेत्र में स्थित फॉरेस्ट इलाके में कुछ कच्ची कॉलोनी बसी हुई है। यहां पर एक राजमिस्त्री अपने परिवार के साथ रहता है। राजमिस्त्री की सबसे छोटी बेटी 5 साल की है। बीते 1 दिसंबर को वह अपने घर के बाहर खेल रही थी। उसी दौरान वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। पूरे परिवार ने 1 दिसंबर की दोपहर से लेकर शाम तक बच्ची की तलाश की, लेकिन जब शाम तक कुछ पता नहीं चल पाया तो इस घटना की जानकारी साहिबाबाद कोतवाली पुलिस को दी गई। अगले दिन 2 दिसंबर को घर से 150 मीटर की दूरी पर बच्ची का शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई। 

150 लोगों से पूछताछ हुई
वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर डीसीपी दीक्षा शर्मा ने 15 टीमों का गठन किया। करीब 150 लोगों से पूछताछ की गई। तब जाकर यह कामयाबी हासिल हुई। पुलिस ने मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले 20 वर्षीय सोनू को गिरफ्तार किया है। सोनू ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह किसी अन्य लड़की का पीछा करते हुए कच्ची कॉलोनियों के पास पहुंचा था। वहां पर 5 साल की बच्ची घर के बाहर खेलती हुई मिली, जिसको वह अपने साथ खाने की चीज दिलाने के नाम पर ले आया।

घर से 150 मीटर दूर मिली मासूम की लाश
पूछताछ में सोनू ने बताया कि घटनास्थल से करीब 150 मीटर की दूरी पर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने सोनू को मेडिकल के लिए भेजा। मेडिकल में इस बात की पुष्टि हो गई कि सोनू किसी भी नशे की हालत में नहीं था। उसने पूरी घटना को पूरे होशो-हवास में अंजाम दिया था।

पेशे से मजदूर है आरोपी
दीक्षा शर्मा ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी भी पेशे से मजदूर हैं। वह फुटा आश्रम रोड ब्रजनगरी का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी सोनू के घर से खून से लथपथ कपड़े भी बरामद किए हैं। आरोपी को कोर्ट के सामने पेश किया जा रहा है। कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मुखबिरों से आरोपी तक पहुंची पुलिस
जानकारी के मुताबिक सोनू के पास कोई मोबाइल फोन नहीं था। इसलिए पुलिस को सोनू तक पहुंचने में काफी दिक्कतें हुई थी। करीब 150 कैमरों की तलाश की गई। आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे की भी जांच की गई। हालांकि, बताया जा रहा है कि सीसीटीवी कैमरा से पुलिस को कोई ठोस सबूत नहीं मिला था। जिसके बाद पुलिस ने कुछ मुखबिरों से संपर्क किया। उसके बाद पुलिस ने यह कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने आरोपी को पीड़िता के घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर से गिरफ्तार किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.