प्रेमी ने बोला,

गाजियाबाद में सनसनीखेज मामला : प्रेमी ने बोला, "तू चालू औरत है, इतना सुनते ही लिव-इन में रह रही गर्लफ्रेंड से काटा गला

प्रेमी ने बोला,

Tricity Today | आरोपी प्रेमिका पुलिस की गिरफ्त में

प्रेमी ने बोला, Ghaziabad : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली एक महिला ने अपने प्रेमी की गला काटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद महिला अपने प्रेमी के शव को गाजियाबाद की किसी ट्रेन में छुपाने जा रही थी, लेकिन उससे पहले ही गाजियाबाद की टीला मोड़ पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया है।

बैग खोल कर देखा तो अंदर मिला शव
गाजियाबाद पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला रविवार की देर रात को टीला मोड थाना क्षेत्र में एक बैग के साथ मिली। जब पुलिस उसके पास पहुंची तो महिला हड़बड़ा गई और भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस वालों ने महिला को पकड़ लिया। जब पुलिस ने बैग खोल कर देखा तो पुलिस कर्मियों की आंख दंग रह गई। बैग के अंदर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था। 

 3-4 साल पहले हुई थी दीपक यादव से शादी
पूछताछ के दौरान पता चला कि महिला का नाम प्रीति शर्मा है। वह काफी समय से गाजियाबाद में ही रह रही थी। प्रीति शर्मा ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके पति का नाम दीपक यादव है। जिससे उसकी शादी काफी समय पहले हुई थी, लेकिन करीब 3-4 साल पहले प्रीति शर्मा अपने पति दीपक यादव को छोड़कर फिरोज निवासी संभल के साथ रहने लगी थी। प्रीति शर्मा और फिरोज लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। 

प्रेमी से बोला था, "वह चालू औरत है"
जांच में पता पता चला है कि शनिवार की देर रात को महिला ने अपने प्रेमी फिरोज पर शादी का दबाव बनाया, लेकिन इस दौरान फिरोज ने उससे कहा था, "वह चालू औरत है, जब वह अपने पति की ना हो सकी तो मेरी क्या होगी।" इसे सुनने के बाद प्रीति शर्मा को गुस्सा आ गया और उसने फिरोज के गर्दन पर नकुली चीज से वार किया। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

किसी ट्रैन में रखने जा रही थी शव
हत्या करने के बाद महिला रविवार की सुबह दिल्ली गई और वहां से एक बड़ा सूटकेस खरीद कर लाई। महिला ने रविवार की देर रात को अपने प्रेमी फिरोज के शव को सूटकेस में रखा और उसे फेंकने के लिए चल पड़ी। रात करीब 3:30 बजे ट्रॉली बैग में फिरोज का शव को लेकर महिला कहीं फेंकने जा रही थी, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने महिला को पकड़ लिया। महिला ने पूछताछ में बताया कि वह किसी ट्रेन में फिरोज के शव को रखने जा रही थी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.