हवाई यात्रा के जरिए करेंगे राम के दर्शन, नवाबों के शहर का भी मिलेगा आनंद

गाजियाबाद के लोगों के लिए खुशखबरी : हवाई यात्रा के जरिए करेंगे राम के दर्शन, नवाबों के शहर का भी मिलेगा आनंद

हवाई यात्रा के जरिए करेंगे राम के दर्शन, नवाबों के शहर का भी मिलेगा आनंद

Tricity Today | Symbolic Photo

Ghaziabad News : गाजियाबाद को हवाई रास्ते के जरिए दूसरे शहरों से कनेक्ट किया जा रहा है। फिलहाल गाजियाबाद से पंजाब के बठिंडा और लुधियाना के लिए सीधी उड़ानें हैं। शुक्रवार से किशनगढ़ के लिए भी गाजियाबाद से उड़ान शुरु हो चुकी हैं। लोगों की भारी मांग के चलते अब जल्द ही गाजियाबाद से लखनऊ और अयोध्या को कनैक्ट करने की कवायद तेज हो गई है। इसके लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी की एयरलाइंस कंपनियों से बात चल रही है।

गाजियाबाद से किशनगढ़ को जोड़ा
देश के प्रमुख शहरों से गाजियाबाद को सीधा जोड़ने कवायद की जा रही है। अभी तक गाजियाबाद हिंडन एयरपोर्ट से पंजाब के बठिंडा और लुधियाना के लिए सीधी उड़ान मिलती थी। बीते शुक्रवार को गाजियाबाद से किशनगढ़ को भी जोड़ दिया गया है। शुक्रवार को किशनगढ़ से 47 लोग हवाई यात्रा के जरिए गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट पहुंचे। हिंडन एयरपोर्ट पर स्टार एयरलाइंस अभी तक बठिंडा, लुधियाना और अब किशनगढ़ के लिए विमान सेवाएं दे रही है।

अगले माह से शुरू होगी यात्रा
हिंडन एयरपोर्ट अथॉरिटी की निदेशक सरस्वती वेंकटरमण ने बताया कि जल्द ही गाजियाबाद हिंडन एयरपोर्ट से अयोध्या और लखनऊ के लिए भी उड़ान उपलब्ध होंगी। उन्होंने बताया कि इसके लिए फ्लाइ विंग एयरलाइंस से बात चल रही है। एयरपोर्ट अथॉरिटी और एयरलाइंस के उच्चाधिकारियों के बीच बातचीत चल रही है। सभी नियम और शर्तें फाइनल होने के बात एयरलाइंस कंपनी के साथ एमओयू साइन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सबसे पहले हिंडन एयरपोर्ट को लखनऊ और अयोध्या से जोड़ा जाएगा। इसके बाद फ्लाई विंग एयरलाइंस यहां से मुरादाबाद और आजमगढ़ के लिए भी सीधी हवाई यात्रा की सुविधा उपलब्ध कराएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.