कोरोना से मरे शिक्षक और कर्मचारियों को एक करोड़ का मुआवजा दे सरकार, जानिए किसने कहा

Ghaziabad: कोरोना से मरे शिक्षक और कर्मचारियों को एक करोड़ का मुआवजा दे सरकार, जानिए किसने कहा

कोरोना से मरे शिक्षक और कर्मचारियों को एक करोड़ का मुआवजा दे सरकार, जानिए किसने कहा

Tricity Today | Symbolic Photo

कोरोना से मरे शिक्षक और कर्मचारियों को एक करोड़ का मुआवजा दे सरकार, जानिए किसने कहा अटेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु की अध्यक्षता में मंगलवार को सोशल मीडिया पर ट्विटर अभियान चलाया गया। इस दौरान कोरोनाकाल में जनपद में पंचायत चुनाव की ड्यूटी में दिवंगत शिक्षक, शिक्षा मित्र, अनुदेशक, अधिकारी एवं अन्य विभाग जैसे पुलिस, सफाई, स्वास्थ्य, राजस्व, बिजली, लोक निर्माण के कर्मचारी जो पंचायत चुनाव के अंतर्गत शहीद हो गए, उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। ट्विटर अभियान सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक चला है। 

जिलाध्यक्ष मनीष कुमार शर्मा ने कहा सरकार से मृतक के परिवारों को 1 करोड़ की सहायता राशि दी एवं परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग गई है। परिवार को असाधारण पेंशन की व्यवस्था, मृतकों के बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा की व्यवस्था सरकार के द्वारा किया जाए एवं उनको कोरोना योद्धा घोषित किया जाए। 

उन्होने बताया ट्विटर अभियान शहीदों को न्याय दिलाने पर आधारित था जिसमे सभी ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया है यह दर्शाता है कि अटेवा अपने साथियों के साथ मजबूती से खड़ा है और उनके लिए आगे बढ़कर लड़ाई लड़ रहा है। इस दौरान जिला संरक्षक सुधीर कुमार त्यागी, प्रदीप कुमार चौहान, संतोष कुमार पाल, सीमा भड़ाना, मोहम्मद अब्बास, जाकिर हुसैन, हेमंत कुमार, मीनू शर्मा, अरुण त्यागी, अजय गहलोत ने ट्विटर अभियान अभियान में बढ़-चढकऱ हिस्सा लिया।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.