शादी में हुआ दूल्हे की बहन का अपहरण, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात, नोएडा से निकला गहरा लिंक

गाजियाबाद : शादी में हुआ दूल्हे की बहन का अपहरण, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात, नोएडा से निकला गहरा लिंक

शादी में हुआ दूल्हे की बहन का अपहरण, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात, नोएडा से निकला गहरा लिंक

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad : भाई की शादी में बहन का अपहरण हो गया है। दरअसल, गाजियाबाद में स्थित दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर मौजूद बसंतपुर गांव में रहने वाली एक युवती की शादी थी। युवती की शादी गांव में ही स्थित फार्म हाउस में की जा रही थी। बरात शुक्रवार की देर रात को आई थी। रात भर शादी होने के बाद सुबह जब दुल्हन को विदा किया जा रहा था तो दूल्हे की बहन को रसम रिवाज के लिए ढूंढा जा रहा था, लेकिन काफी तलाश करने के बाद दूल्हे की बहन मौके पर नहीं मिली। लोगों ने फार्म हाउस और गांव से लेकर चारों तरफ दूल्हे की बहन को तलाशा, लेकिन दुल्हन की बहन कहीं पर भी नहीं मिली।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात 
जब काफी तलाश करने के बाद दूल्हे की बहन नहीं मिली तो दूल्हे परिजनों की तरफ से घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल शुरू की तो अहम जानकारी हाथ लगी है। वहां मौजूद एक सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा है कि दुल्हन की बहन एक युवक के साथ फार्म हाउस से बाहर निकल रही है। उसी दौरान सड़क पर उसे दो बाइक सवार 4 युवक जबरन खींच कर ले गए। 

किशोरी को नोएडा लेकर आए आरोपी 
यह पूरी घटना वाले के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर फार्म हाउस से बाहर ले जाने वाले युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। जांच में पता चला है कि आरोपी किशोरी को नोएडा लेकर आए हैं। युवक पिछले एक महीने से किशोरी को अपने साथ ले जाने की योजना बना रहा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.