गांजा तस्करी करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, हत्या के मामले में जा चुका है जेल

गाजियाबाद : गांजा तस्करी करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, हत्या के मामले में जा चुका है जेल

गांजा तस्करी करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, हत्या के मामले में जा चुका है जेल

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad : एनसीआर क्षेत्र में गांजा तस्करी करने वाले तस्कर को क्राइम ब्रांच और कविनगर पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से पुलिस ने करीब 4 किलो गांजा बरामद किया है। आरोपी तस्कर क्षेत्र में गांजे की पुडिया बनाकर 100 से 200 रूपए में बेचने का काम करता था, पूर्व में हत्या के मामले में जेल भी जा चुका है।

शातिर किस्म का आरोपी
कविनगर थाना प्रभारी आनन्द प्रकाश मिश्रा ने बताया कि सौरभ शुक्ला (एंटी नारकोटिक्स सैल अपराध शाखा), हेमेन्द्र कुमार बालियान की टीम ने देर रात चेकिंग के दौरान श्रीराम कॉलोनी मुख्य मार्ग लालकुआं के पास से तस्कर धर्मेन्द्र ठाकुर पुत्र देव नारायण सिंह निवासी श्रीराम एंकलेव लालकुआं को गिरफ्तार किया गया। जिसके कब्जे से 3 किलो 900 ग्राम गांजा बरामद किया गया। पकड़ा गया तस्कर शातिर किस्म का है, जो कि क्षेत्र में पिछले काफी समय से क्षेत्र में अवैध रूप से गांजे की तस्करी कर रहा था। जिसका अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

अन्य आरोपियों की तलाश जारी
क्राइम ब्रांच प्रभारी अब्दुर रहमान सिद्दकी ने बताया कि पकड़़ा गया आरोपी शातिर किस्म का है, जो कि पूर्व में बादलपुर थाने से हत्या के मामले में जेल जा चुका है। करीब तीन-चार साल हत्या मामले में जेल में सजा काटने के बाद हाल ही में जमानत पर छूटकर आया था। जिसके बाद आरोपित ने क्षेत्र में बड़े स्तर पर गांजा तस्करी का कारोबार करने लगा था। आरोपी इण्डस्ट्रीज एरिया और मलिन बस्तियों में गांजे की पुडिया बनाकर 100 से 200 रूपए में बेचता था। जिसका अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है और आरोपी के अन्य सदस्यों की भी तलाश की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.