डीएम ने 17 जोन में बांटा जिला, ऋतु सुहास को मोदीनगर मिला, देखिए किसको कहां का प्रभारी बनाया

गाजियाबाद में हाईअलर्ट जारी : डीएम ने 17 जोन में बांटा जिला, ऋतु सुहास को मोदीनगर मिला, देखिए किसको कहां का प्रभारी बनाया

डीएम ने 17 जोन में बांटा जिला, ऋतु सुहास को मोदीनगर मिला, देखिए किसको कहां का प्रभारी बनाया

Tricity Today | Ghaziabad City

Ghaziabad : अगामी 10 जुलाई यानी कि कल रविवार को बकरीद पर्व को शांति और सौहार्दपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन पूरी तैयारियों में जुटा हुआ है। इसके लिए गाजियाबाद के डीएम आरके सिंह ने गाजियाबाद जिले को जोन में बांट दिया है। जिलाधिकारी ने एडीएम, एसडीएम और एसीएमओ को उनके क्षेत्र आंवटित किए हैं। 

इनको मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी
सिटी मजिस्ट्रेट गंभीर सिंह को कोतवाली विजयनगर, कविनगर, एसडीएम सदर विनय कुमार सिंह को मसूरी, मुरादनगर, मधुबन-बापूधाम, एसडीएम संतोष राय को लोनी क्षेत्र, एसडीएम शुभांगी शुक्ला को मोदीनगर क्षेत्र, एसीएम चंद्रेश कुमार को साहिबाबाद, लिंकरोड, टीला मोड़, बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी राजेश कुमार को इंदिरापुरम खोड़ा, कौशाम्बी और एसीएम शाल्वी अग्रवाल को सिहानी गेट नंदग्राम में तैनात किया गया है। 

सभी प्रशासनिक अफसर मैदान में रहेंगे
इसके अलावा एडीएम प्रशासन ऋतु सुहास मोदीनगर क्षेत्र, एडीएम सिटी बिपिन कुमार को शहरी क्षेत्र, एडीएम वित्त एवं राजस्व विवेक श्रीवास्तव को लोनी क्षेत्र और एडीएम एलए श्याम अवध चौहान को डासना क्षेत्र में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रभारी अधिकारी तैनात किया गया है। डीएम ने सभी मजिस्ट्रेटों को निर्देश दिए हैं कि वे अपने-अपने क्षेत्र में संवेदनशील स्थानों पर तहसीलदार, नायाब तहसीलदार की तैनाती करें, ताकि लोगों से समन्वय बनाया जा सके।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.