रस्म अदायगी करके वापस लौटी टीम, माफियाओं के सामने अफसर छोटे

गाजियाबाद में अवैध निर्माण पर एक्शन अधूरा : रस्म अदायगी करके वापस लौटी टीम, माफियाओं के सामने अफसर छोटे

रस्म अदायगी करके वापस लौटी टीम, माफियाओं के सामने अफसर छोटे

Tricity Today | Symbolic

Ghaziabad News : जीडीए उपाध्यक्ष की सख्ती के बाद जीडीए प्रवर्तन विभाग की टीम एक अवैध इमारत पर कार्रवाई करने पहुंची, लेकिन रस्म अदायगी के बाद टीम वापस लौट गई। गाजियाबाद में अवैध निर्माण करने में लगे प्राइवेट बिल्डर और कॉलोनाइजरों के द्वारा बिना नक्शा पास कराए अवैध निर्माण लगातार जारी है। बुधवार को जीडीए के जोन आठ में शहीद नगर मेट्रो स्टेशन के पास एक अवैध निर्माण ध्वस्त करने पहुंची जीडीए की टीम को विरोध के बाद वापस लौटना पड़ा। जीडीए के अधिकारियों ने इस मामले में किसी प्रकार की शिकायत नहीं की गई है।

इन लोगों के खिलाफ हुआ एक्शन
अवैध निर्माण पर रोकथाम के लिए जीडीए उपाध्यक्ष की तरफ से सख्त निर्देश दिए गए हैं। प्रवर्तन जोन-8 के अंतर्गत प्रभारी लवकेश कुमार सिंह के नेतृत्व में शहीद नगर, मेट्रो स्टेशन के पास सिद्धू कम्पाउंड में मोहम्मद हनीफ, शारूख खान, हफीज, जीशान हसन और नीटू के द्वारा किए जा रहे अनधिकृत निर्माणों को ध्वस्त किया गया। जीडीए अधिकारी ने बताया कि निर्माण कर्ताओं के द्वारा शांति-व्यवस्था भंग करने की कोशिश भी की गई। प्राधिकरण पुलिस बल और सम्बन्धित थाने की पुलिस बल के द्वारा स्थिति पर नियंत्रण बनाए रखा गया। विरोध के बाद जीडीए के प्रवर्तन विभाग ने कार्रवाई को स्थगित कर दिया गया।

पुलिस में नहीं दी शिकायत
जीडीए के प्रवर्तन विभाग की तरफ से कार्रवाई करने सहायक अभियन्ता प्रदीप कुमार सिंह और अवर अभियन्ता राजेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान लोगों के विरोध को रोकने के लिए प्राधिकरण प्रवर्तन दस्ता, प्राधिकरण पुलिस दस्ता और क्षेत्रीय पुलिस बल भी मौके पर मौजूद रहा। इस मामले में जब प्रवर्तन जोन-8 के प्रभारी लवकेश कुमार सिंह से पूछा गया कि लोगों द्वारा कार्य को बीच में रोक दिया गया। इस मामले में पुलिस में शिकायत दी गई है तो उन्होंने कहा कि इस प्रकार की जानकारी फोन पर नहीं दी जाती है। जबकि साहिबाबाद थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में जीडीए की तरफ से किसी प्रकार की शिकायत नहीं दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.