दिल्ली-मेरठ रोड से दुहाई तक हटाया अवैध अतिक्रमण, 52 हजार रुपए का जुर्माना वसूला

बड़ी खबर : दिल्ली-मेरठ रोड से दुहाई तक हटाया अवैध अतिक्रमण, 52 हजार रुपए का जुर्माना वसूला

दिल्ली-मेरठ रोड से दुहाई तक हटाया अवैध अतिक्रमण, 52 हजार रुपए का जुर्माना वसूला

Tricity Today | अवैध अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई करते अधिकारी

Ghaziabad : सिटीजोन और कविनगर जोन के अंतर्गत आने वाला कावड़ रूट को नगर निगम की टीम ने अभियान चलाकर मार्ग को अवैध अतिक्रमण से मुक्त कराया। साथ ही अवैध अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई करते हुए जुर्माना भी वसूला गया। सिटी जोन जोनल प्रभारी द्वारा दिल्ली मेरठ रोड से राजनगर एक्सटेंशन तक अवैध अतिक्रमण को हटाया गया। साथ ही पक्के निर्माण को भी तोड़ते हुए अपील की गई कि किसी भी प्रकार अवैध अतिक्रमण न करें, जिससे कावड़ यात्रा के दौरान श्रृद्धालुओं को परेशानी न हो। 

अफसरों ने भूमाफियाओं को दी चेतावनी
कविनगर जोनल प्रभारी आशुतोष गुप्ता द्वारा राजनगर एक्सटेंशन से दुहाई तक निगम सीमा अंतर्गत क्षेत्र को अवैध अतिक्रमण से मुक्त कराया गया। अवैध रूप से लगाई हुई झुग्गी-झोपड़ियों के साथ-साथ रोड पर लगे टीन सेट और पक्के निर्माण को नगर निगम की टीम ने हटाया। स्थाई रूप से खड़े हुए ठेली पटरी को भी हटाने के निर्देश दिए। लोहा विक्रेताओं को अपने सामान को अंदर रखने के लिए कहा गया। चेतावनी दी कि अगर कोई भी सामान दुकान से बाहर सड़क पर पाया जाता है तो उसे जब्त कर लिया जाएगा। संपूर्ण अभियान में पुलिस-प्रशासन का भी विशेष सहयोग नगर निगम को मिला। 

52,000 रुपए का जुर्माना वसूला
इस दौरान अवैध अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई करते हुए 52,000 रुपए का जुर्माना वसूला गया। अभियान के दौरान निर्माण विभाग तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम भी उपस्थित रहे। प्रवर्तन दल का भी विशेष सहयोग रहा। मेयर एवं नगर आयुक्त की कुशल योजना के तहत नगर निगम सीमा अंतर्गत आने वाले प्राचीन मंदिरों और कावड़ यात्रा के रूट से अवैध अतिक्रमण पूर्णता है, उसे हटाया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.