गाजियाबाद के अवैध हुक्का बार पर आधी रात को छापा, भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद, 13 गिरफ्तार

बड़ी खबर : गाजियाबाद के अवैध हुक्का बार पर आधी रात को छापा, भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद, 13 गिरफ्तार

गाजियाबाद के अवैध हुक्का बार पर आधी रात को छापा, भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद, 13 गिरफ्तार

Tricity Today | भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद

Ghaziabad News : नववर्ष के मद्देनजर आबकारी विभाग काफी सक्रिय है। आबकारी विभाग एवं इंदिरापुरम की संयुक्त टीम ने इंदिरापुरम में आदित्य मॉल के सामने संचालित किंग कैफे रेस्टोरेंट्स में छापा मारा। अवैध रूप से संचालित इस रेस्टोरेंट में देर रात शराब पार्टी चल रही थी। मौके से शराब की बड़ी खेप बरामद की गई है। इस कार्रवाई से आसपास के रेस्टोरेंट संचालकों में भी हड़कंप मच गया। मौके पर अवैध हुक्का बार चल रहा था। आबकारी विभाग ने देर रात करीब साढ़े 12.10 बजे यह कार्रवाई की है। इस दौरान रेस्टोरेंट के कर्मचारी समेत 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं संचालक मौके से फरार हो गया है। विभाग का कहना है कि नववर्ष के मद्देनजर काफी सतर्कता बरती जा रही है।

इन लोगों ने मारा छापा
जिला आबकारी अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली इंदिरापुरम के आदित्य मॉल के सामने किंग कैफे एंड रेस्टोरेंट में अवैध रूप से शराब पिलाई जा रही है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए आबकारी निरीक्षक सेक्टर-2 टीएस हयांकी, आबकारी निरीक्षक सेक्टर-4 आशीष पांडे, आबकारी निरीक्षक सेक्टर-1 अखिलेश बिहारी वर्मा की टीम गठित की गई। आबकारी निरीक्षकों की टीम ने इंदिरापुरम पुलिस के साथ रात करीब 12.10 बजे किंग कैफे एंड रेस्टोरेंट छापेमारी की कार्रवाई की गई। 

यह अवैध मार गिरफ्तार
कार्रवाई के दौरान विभिन्न ब्रांड की 17 सील बंद शराब की बोतल, पांच खुली बोतल, 224 बीयर की बोतल, 24 पैकेट तंबाकू फ्लेवर, चार कोकोनट कोल पैकेट, 29 हुक्का, 35 हुक्के की पाइप, नौ चिलम, पांच हुक्के की प्लेट, नौ पैकेट तंबाकू फ्लेवर बरामद किया गया और कर्मचारी समेत 13 सागर निवासी करहैड़ा मोहननगर, शाहदरा दिल्ली निवासी रोहित, टीलामोड़ निवासी उमर कुरैशी, मयूर विहार फेस-2 दिल्ली निवासी काव्य कपूर, शाहदरा दिल्ली निवासी अनूप कालरा, भौपुरा साहिबाबाद निवासी विशाल, भोवापुर इंदिरापुरम निवासी सूरज, नोएडा निवासी विजय, विनोद, आयुष और निखिल और दिल्ली कैंट निवासी मनोज को मौके से गिरफ्तार किया गया। 

रोजाना होता था अवैध धंधा
उन्होंने बताया कि कैफे संचालक द्वारा प्रति दिन का लीकर लाइसेंस लिया जाता था, लेकिन मौके से लाइसेंस की क्षमता से अधिक शराब और बीयर की बोतलें मिली हैं। इसके अलावा हुक्का बार में शराब का स्टोक भी क्षमता से अधिक पाया गया। जनपद में अवैध रूप से शराब की बिक्री एवं परिवहन किसी भी कीमत पर नही होने दिया जाएगा। आगे भी यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।  

आबकारी विभाग की नजर
होटल, रेस्टोरेंट और बार पर नजर रखी जा रही है। यदि कोई प्रतिष्ठान नियमानुसार नहीं चलेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जिला आबकारी अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने इस बावत सभी निरीक्षकों को आवश्यक दिशा-निर्देश दे दिए हैं। निरीक्षकों से प्रतिदिन की कार्रवाई की रिपोर्ट भी मांगी जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.