गाजियाबाद : मॉल में चल रहा था अवैध हुक्का बार, पुलिस ने छापा मारकर 4 दबोचे

मॉल में चल रहा था अवैध हुक्का बार, पुलिस ने छापा मारकर 4 दबोचे

Tricity Today | पुलिस ने छापा मारकर 4 दबोचे

जनपद में अवैध शराब की बिक्री पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से आबकारी विभाग एवं पुलिस द्वारा निरंतर कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में कौशाम्बी थानांतर्गत ऐंजिल मॉल में ब्लिंग रेस्टोरेंट में संचालित अवैध हुक्का और बार पर छापा मारा गया है। छापेमारी के दौरान रेस्टोरेंट्स से तथा रेस्टोरेंट मालिक की कार से अवैध 88 बोतल बियर और 11 बोतल विदेशी मदिरा की बरामद की गईं। 

बरामद शराब तथा फॉच्र्यूनर गाड़ी को जब्त कर मौके से आरोपी मुजाहिद पुत्र इस्लाम निवासी मलिक नगर मुरादनगर, वीरेंद्र कुमार पुत्र खड़का बहादुर निवासी भोवापुर, थाना कौशाम्बी, त्रिलोक पुत्र मानसिंह निवासी वैशाली सेक्टर-1 गाजियाबाद और नरेश चंद्र पुत्र महेश चंद निवासी वैशाली सेक्टर-1 को गिरफ्तार किया गया है। 

चारों आरोपियों को आबकारी अधिनियम व आईपीसी की सुसंगत धाराओं में जेल भेजा गया। जिला आबकारी अधिकारी राकेश सिंह ने बताया कि आगे भी इसी प्रकार अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि जनपद में जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय के मार्गदर्शन में शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। 

रेस्टोरेंट में छापामार कार्रवाई के दौरान सुरेश कुमार चौधरी सहायक आबकारी आयुक्त आबकारी निरीक्षक सेक्टर-1, टी.एस. टीएस ह्यांकी आबकारी निरीक्षक सेक्टर-2, आशीष कुमार पांडे आबकारी निरीक्षक सेक्टर-4 एवं अरुण कुमार आबकारी निरीक्षक सेक्टर-6 आदि मौजूद रहे। जिला आबकारी विभाग का कहना है कि आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के आदेश के क्रम में एवं संयुक्त आबकारी आयुक्त मेरठ जोन, उप- आबकारी आयुक्त मेरठ प्रभार के निर्देश के अनुपालन के क्रम में अवैध शराब की बिक्री, परिवहन की रोकथाम के लिए विशेष प्रवर्तन अभियान जारी रहेगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.