भाजपा नेता रेस्टोरेंट की आड़ में परोस रहा था शराब, मौज-मस्ती के लिए बुलाई रशियन डांसर

गाजियाबाद पुलिस का बड़ा एक्शन : भाजपा नेता रेस्टोरेंट की आड़ में परोस रहा था शराब, मौज-मस्ती के लिए बुलाई रशियन डांसर

भाजपा नेता रेस्टोरेंट की आड़ में परोस रहा था शराब, मौज-मस्ती के लिए बुलाई रशियन डांसर

Tricity Today | रशियन डांसर

Ghaziabad : भाजपा नेता रेस्टोरेंट की आड़ में शराब परोस रहा था और विदेशी लड़कियों को नचवा रहा था। सूचना मिलने के बाद गाजियाबाद पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने कई लोगों को धर दबोचा है। इस घटना के बाद रेस्टोरेंट का मालिक और भाजपा युवा मोर्चा महानगर कोषाध्यक्ष संजय कोहली फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

दो वर्षों से भाजयुमो के महानगर कोषाध्यक्ष है संयम कोहली
आरडीसी राजनगर में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के महानगर कोषाध्यक्ष संयम कोहली अपने रेस्टोरेंट में बिना लाइसेंस के शराब पिलाने का काम कर रहे थे। इतना ही नहीं रेस्टोरेंट की आड़ में खाना खाने आने वाले लोगों के लिए शराब की व्यवस्था तो थी। इसके अलावा मनोरंजन के लिए बार बालाएं भी रहती थी। संयम कोहली पिछले करीब दो वर्षों से भाजयुमो के महानगर कोषाध्यक्ष है। इससे पूर्व वह अपना कारोबार करते थे।

अवैध रूप से शराब परोसी जा रही थी
गाजियाबाद पुलिस और आबकारी विभाग को जानकारी मिली कि आरडीसी के सी-ब्लॉक में ताशा नाम से एक रेस्टोरेट चल रहा है, जिसकी बिल्डिंग पर फूड वर्कशाप भी लिखा है। द फूड वर्कशॉप रेस्टोरेंट के चतुर्थ तल पर शराब पिलाई जा रही है। सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए आबकारी निरीक्षक आशीष पाण्डेय और दो थानों की फोर्स के साथ छापेमारी की कार्रवाई की गई। जब रेस्टोरेंट की जांच की गई तो पता चला कि रेस्टोरेंट संचालक बिना लाइसेंस के अवैध रुप से शराब पिला रहा था। मौके से टीम को बैलेनटाइन फिनेस्ट स्कॉच व्हिस्की की बोतल में 500 एमएल शराब, जागर्मेस्टर व्हिस्की की बोतल में 650 एमलएल शराब परोसते हुए पाई गई। मौके से सिमरन ऑफ वोडका एवं ईगल चारों सिल्वर टकीला की एक-एक खाली बोतल, जेम्सन विहस्की की दो खाली बोतल, जोहनी वाल्कर, ब्लैक लेवल विहस्की की 3 खाली बोतल बरामद किया गया। रेस्टोरेंट संचालक संयम कोहती पुत्र श्याल लाल के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया।

आबकारी अधिकारी राकेश कुमार सिंह का बयान
जिला आबकारी अधिकारी राकेश कुमार सिंह का कहना है कि छापेमारी की कार्रवाई कर रेस्टोरेंट से अवैध शराब और खाली बोतल बरामद कर आरोपी के खिलाफ कविनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। उन्होंने कहा कि अवैध शराब के कारोबार मे लिप्त कोई भी हो, उसे बख्शा नही जाएगा। अब वह चाहें रसूखदार हो या फिर भले ही सत्ताधारी नेता हो, कार्रवाई नियमानुसार की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.