प्रेमी ने बेटे के साथ मिलकर की प्रेमिका की हत्या, फिल्मी एक्शन में रचाई मौत की साजिश

गाजियाबाद : प्रेमी ने बेटे के साथ मिलकर की प्रेमिका की हत्या, फिल्मी एक्शन में रचाई मौत की साजिश

प्रेमी ने बेटे के साथ मिलकर की प्रेमिका की हत्या, फिल्मी एक्शन में रचाई मौत की साजिश

Tricity Today | प्रेमी ने बेटे के साथ मिलकर की प्रेमिका की हत्या, फिल्मी एक्शन में रचाई मौत की वारदात

गाजियाबाद : रविवार कविनगर थाना क्षेत्र में शादीशुदा प्रेमी ने बेटे के साथ मिलकर कार में शादीशुदा प्रेमिका की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद शव को रोड पर फेंककर एक्सीडेंट का रूप दे दिया गया था। पुलिस को गुमराह करने के लिए उन्होंने एक ट्रक ड्राइवर को पकड़कर जमकर पीटा। उससे हत्या की बात कबूल करवाई। जब महिला के पति को यह बात पता चली तो उसने ट्रक ड्राइवर पर एफआईआर करवा दी। एक्सीडेंट के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम कराया था। जिसमें पता चला कि महिला की मौत का कारण कुछ और है। 

क्या था पूरा मामला 
चरन सिंह ने डीसीपी निपुण अग्रवाल से की पूछताछ में बताया मृतक महिला का नाम मोनिका है। मोनिका नोएडा के गिरधरपुर सुनारसी गांव की रहने वाली थी। इसी गांव के रहने वाले चरन सिंह से उसका 7 साल से अफेयर चल रहा था। इस बात की जानकारी चरन के घरवालों को हो गई थी। इससे उसका बेटा रोहित और अन्य परिजन नाराज चल रहे थे। इधर, चरन सिंह पर मोनिका मकान खरीदकर देने का दबाव बना रही थी। इसकी भी जानकारी चरन के बेटे रोहित को हो गई थी। रोहित ने पिता से कहा कहा कि तुमने पहले ही हमारी जिंदगी नरक बना रखी है, मोनिका कुछ इलाज करो वरना मैं तुम्हें भी नहीं छोडूंगा। 
 
कैसे बनाई मोनिका के मर्डर की प्लानिंग 
मोनिका से तंग आकर बाप और बेटे ने मोनिका का मर्डर करने की प्लानिंग बनाई। इन सब में उसने अपने दोस्त संदीप को भी शामिल किया। 17 जनवरी की दोपहर चरन सिंह ने मोनिका को फोन करके गाजियाबाद बुलाया। इसके बाद जीटी रोड के एक होटल में ले गए। यहां शाम साढ़े 7 बजे तक रुके। अंधेरा होने के बाद चरन उसको लेकर बाहर निकला। प्लान के तहत रोहित और संदीप पहले से अपनी कार लेकर तैयार खड़ा था। महिला को अंदर बैठाकर कुछ दूर ले गए। इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। फिर शव को श्रीजी धर्मकांटे के पास फेंक दिया। 

ट्रक ड्राइवर को दोषी काबुल करवाया 
इसके बाद रोहित और संदीप ने एक ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया। उसे कार में बैठा लिया, खूब पिटाई की और यह उगलवा लिया कि उसी के ट्रक से महिला का एक्सीडेंट हुआ है। इसके बाद मोनिका के पति को फोन कर करके एक्सीडेंट की बात बताई। वह भी इनकी बातों में आकर उसी ट्रक ड्राइवर के खिलाफ एक्सीडेंट की एफ आईआर करा दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। 19 जनवरी को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई, तो इसमें चौंकाने वाले खुलासे हुए। रिपोर्ट में पता चला कि महिला की मौत एक्सीडेंट की वजह से नहीं हुई थी, बल्कि उसको गला दबाकर मारा गया था।

पुलिस ने किया प्रेमी, प्रेमी के बेटे समेत दोस्त को गिरफ्तार  
रिपोर्ट सामने आने के बाद गाजियाबाद पुलिस एक्टिव हुई। पुलिस ने बॉयफ्रेंड चरन सिंह, उसके बेटे रोहित और उसके दोस्त संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया। प्रेमी चरन सिंह ने बताया कि महिला मुझसे अलग मकान मांग रही थी। इसी के चलते उसने बेटे के साथ मिलकर उसे मार डाला।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.