गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 25 लाख की लूट

बड़ी वारदात : गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 25 लाख की लूट

गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 25 लाख की लूट

Google Image | बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी साई लुटे २५ लाख

Ghaziabad : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सोमवार की दोपहर बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। पेट्रोल पंप के कर्मचारी सोमवार की दोपहर 3 दिनों का कैश इकट्ठा करके एचडीएफसी बैंक में जमा करने जा रहे थे। तभी पीछे से दो बाइक पर आए तीन बदमाशों ने उन को ओवरटेक किया और बैग में भरा 25 लाख कैश लूट कर फरार हो गए। जब पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने अंधाधुन 3 राउंड फायरिंग की। जिसके बाद पेट्रोल पंप कर्मचारी दहशत में आ गए।

दोपहर 1:30 बजे की घटना
यह मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र अंतर्गत गोविंदपुरम का है। जहां पर एक इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप है। इंडियन ऑयल पर तैनात एक कर्मचारी ने बताया कि वह सोमवार की दोपहर करीब 1:30 बजे पेट्रोल पंप पर 3 दिनों का इकट्ठा कैश लेकर एचडीएफसी बैंक में जमा करने जा रहा था। पेट्रोल पंप के कर्मचारी पप्पू कुमार के साथ एक और साथी सनी शुक्ला था। पीछे से पेट्रोल पंप का मैनेजर रितेश कुमार और वहीं पर काम करने वाले एक कर्मचारी ऋषभ शर्मा दूसरी बाइक पर पीछे-पीछे जा रहा था।

विरोध करने पर की अंधाधुंध फायरिंग
पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने बताया कि जैसे ही वह गोविंदपुरम बी ब्लॉक में पहुंचे। तभी पीछे से स्प्लेंडर और अपाचे मोटरसाइकिल पर 3 बदमाश उनके सामने आकर रुके। वह कुछ समझ पाते उससे पहले ही बदमाशों ने उनकी कनपटी पर पिस्टल लगा दी। बदमाशों ने बैग में रखा 25 लाख रुपए उनसे छीन लिया। जब बैंक मैनेजर रितेश कुमार ने इसका विरोध किया तो उन्होंने अंधाधुन 3 राउंड फायरिंग की। जिसके बाद वह चारों दहशत में आ गए।

पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
जब बदमाश मौके से चली गई तो घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। दिनदहाड़े गोविंदपुरम में ऐसी वारदात होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के तुरंत बाद गाजियाबाद एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए। गाजियाबाद एसएसपी ने इस मामले में पांच टीमें गठित करके जांच के आदेश दिए हैं। इस टीम में उच्च पुलिस अधिकारी भी शामिल है। 

एसएसपी का दावा- जल्द होगा पूरे मामले का खुलासा
इस मामले में एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि सूचना मिली है कि 3 बदमाशों ने पेट्रोल पंप का 25 लाख रुपए कैश लूटा है। इस मामले में पुलिस ने मसूरी थाने में मुकदमा दर्ज किया है। यह मुकदमा पेट्रोल पंप के मैनेजर की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल करनी शुरू कर दी है। जहां पर वारदात हुई है, वहां के आधे किलोमीटर के दायरे में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। गाजियाबाद पुलिस का दावा है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.