शव को 20 टुकड़ों में काटकर नाले में फेंका

गाजियाबाद में बीवी के प्रेमी को घर बुलाकर दी खौफनाक सजा : शव को 20 टुकड़ों में काटकर नाले में फेंका

शव को 20 टुकड़ों में काटकर नाले में फेंका

Tricity Today | शव को 20 टुकड़ों

Ghaziabad : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक महिला ने पहले कॉल करके अपने प्रेमी को घर बुलाया और फिर अपने पति से उसकी हत्या करवा दी। हत्या करवाने के बाद प्रेमी की लाश को बोरी में बंद करवा कर फिकवा दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

क्या है पूरा मामला
डीसीपी डॉ.दीक्षा शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि खोड़ा के सोम बाजार के पास मीलाल प्रजापति अपनी पत्नी और बीवी बच्चों के साथ रहता है। उसी के पड़ोस में राजस्थान का रहने वाला 26 साल का अक्षय रहता था। मीलाल प्रजापति की बीवी का अक्षय से अफेयर हो गया। मीलाल प्रजापति रिक्शा चालक है और उसकी बीवी भी मजदूरी करती है। दोनों के छोटे-छोटे बच्चे हैं, वो स्कूल जाते हैं।

पति ने बनाई हत्या की योजना
डीसीपी दीक्षा शर्मा ने बताया कि जब आरोपी रिक्शा चलाने के लिए चला जाता था तो पीछे से उसकी बीवी अपने प्रेमी को घर पर बुला लेती थी। काफी समय तक ऐसे चलता रहा, लेकिन एक दिन सच्चाई सामने आ गई। जिसके बाद आरोपी ने अक्षय की हत्या करने की योजना बनाई।

कैसे दिया वारदात को अंजाम
मीलाल प्रजापति ने अपनी पत्नी से उसके प्रेमी के पास कॉल करवाया और मिलने के लिए बुलाया। बहाना बनाया गया कि उसकी बीवी की टांग टूट गई है और वह दिल्ली के एक अस्पताल में एडमिट है। इसी दौरान उसका पति रिक्शा चलाने के लिए चला जाता है और बच्चे स्कूल चले जाते हैं। जिसकी वजह से उसको अपने इलाज करवाने के लिए दिल्ली में अकेले जाना पड़ता है। अक्षय महिला की बातों में आ गया और राजस्थान से खोड़ा पहुंचा। वहां पर आरोपी ने पहले अक्षय की हत्या कर दी और फिर उसके शव को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर बोरी में भरकर नाले में फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया, जहां से उसको जेल भेज दिया गया है।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.