शहर की हाईराइज सोसायटी में बवाल, जमकर हुई लाठीबाजी, Video Viral

Ghaziabad Breaking : शहर की हाईराइज सोसायटी में बवाल, जमकर हुई लाठीबाजी, Video Viral

शहर की हाईराइज सोसायटी में बवाल, जमकर हुई लाठीबाजी, Video Viral

Tricity Today | सोसायटी में जमकर हुई लाठीबाजी

Ghaziabad News : गाजियाबाद से बड़ी खबर है।गाजियाबाद के थाना विजय नगर क्षेत्र में क्रॉसिंग रिपब्लिक की हाईराईज सोसाइटी में बवाल हुआ है। सोसायटी के अंदर सिक्योरिटी चेंजिंग को लेकर दो पक्षों में लात-घुसा और डंडे चले हैं। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। गुस्साए सोसाइटी के कुछ लोगों ने मुख्य मार्ग पर जाम लगाने की कोशिश की। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर हालात संभाले हैं। विजय नगर थाने की पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। मामले को शांत कराया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि स्थिति काबू में है। कानूनी कार्यवाही की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे के खिलाफ लिखित शिकायत दी गई हैं। पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज कर रही है।

महागुन सोसाइटी का मामला
यह पूरी वीडियो गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र के रिपब्लिक क्रॉसिंग के महागुन सोसाइटी का है। जहां पर दो पक्षों के बीच घमासान लाठी-डंडे चलते हुए दिखाई दिए हैं। इसका एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से दो पक्ष एक दूसरे पर लाठी-डंडे बरसा रहे हैं।

नई और पुरानी आरडब्ल्यूए से जुड़ा मामला
क्षेत्राधिकारी अंशु जैन ने बताया कि यह पूरा मामला नई और पुरानी आरडब्ल्यूए से जुड़ा हुआ है। जिनका आपस में सिक्योरिटी एजेंसी के बदलने को लेकर ये पूरा विवाद हुआ है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर कुछ लोगों की पहचान की है, जिसको पुलिस ने हिरासत में लिया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.