ठगों ने खुद को बताया सीबीआई अधिकारी, उड़ा ले गए हीरे की अंगूठी

गाजियाबाद : ठगों ने खुद को बताया सीबीआई अधिकारी, उड़ा ले गए हीरे की अंगूठी

ठगों ने खुद को बताया सीबीआई अधिकारी, उड़ा ले गए हीरे की अंगूठी

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad : शहर में ठगी की घटना दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। ठग नए-नए तरीके अपनाकर ठगी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद के गोविंदपुरम में देखने को मिला है। ठगों ने खुद को सीबीआई अधिकारी बताकर एक बुजुर्ग से हीरे की अंगूठी ठग ली। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। 

बाइक पर आए थे बदमाश 
गोविंदपुरम निवासी सुबोध अग्रवाल ने बताया कि वह नवयुग मार्केट में कपड़े लेने के लिए गए थे। जिसके बाद उन्होंने पीएनबी के पास पान लेने के लिए रुके, तभी पीछे से बाइक सवार दो व्यक्ति आए। उन्होंने सुबोध से कहा कि हमने तुम्हें पीछे से कई आवाज लगाई परंतु तुमने सुना ही नहीं। सुबोध ने कोई आवाज सुनने से इनकार कर दिया। 

ठगो ने बुजुर्गों अपनी बातों में उलझा दिया 
ठगों ने खुद को सीबीआई का अधिकारी बताकर नवयुग मार्केट में चोरी की घटना होने की बात की। उन्होंने बुजुर्ग से चोरी की घटना का डर दिखाकर अंगूठी उतरवाकर बैग में रखने के लिए कहा। इसके बाद ठगो ने नंबर देखने के बहाने बुजुर्ग को अपनी बातों में उलझा दिया और अंगूठी उतरवाकर बैग में रख ली। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। 

पुलिस का बयान 
नगर कोतवाली प्रभारी अमित कुमार खारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल रही है। जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.