महिला से ठगों ने बदला एटीएम कार्ड, 500 मीटर तक दौडकर गर्भवती ने  किया पीछा

गाजियाबाद : महिला से ठगों ने बदला एटीएम कार्ड, 500 मीटर तक दौडकर गर्भवती ने किया पीछा

महिला से ठगों ने बदला एटीएम कार्ड, 500 मीटर तक दौडकर गर्भवती ने  किया पीछा

Google Image | Symbolic Photo

महिला से ठगों ने बदला एटीएम कार्ड, 500 मीटर तक दौडकर गर्भवती ने  किया पीछा Gaziabad : गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में 8 महीने की गर्भवती महिला ने चोरों के मंसूबों पर पानी फेर दिया। महिला एटीएम कार्ड से पैसे निकालने गई थी, लेकिन दोनों आरोपी युवक पहले से ही एटीएम बूथ में मौजूद थे। महिला द्वारा पैसा निकालने के बाद आरोपियों ने डेबिट कार्ड बदलने की कोशिश की। महिला के शोर मचाने पर आरोपी डेबिट कार्ड छीन कर फरार हो गए। महिला में पुलिस से शिकायत की। 

पहले नगदी निकालने के लिए बोला 
गाजियाबाद के विजयनगर निवासी सपना राजोरिया शुक्रवार को गोल्डन पब्लिक स्कूल के पास स्थित एक्सिस बैंक में रुपए निकालने के लिए गई थी। सपना के एटीएम बूथ में प्रवेश करने से पहले ही वहां दो युवक मौजूद थे। सपना के एटीएम बूथ के अंदर जाने पर दोनों आरोपियों ने पहले रकम निकालने के लिए बोला। 

दोबारा कार्ड डालकर निकाली नगदी
सपना द्वारा 4 हजार रुपए निकालने के बाद घर वापस जाने लगी। तभी आरोपियों ने सपना को रोका और बोला की पहले स्लिप निकाल ले अगर वह स्लिप नहीं निकालेंगी तो और कोई नगदी नहीं निकाल सकेगा। घर जल्दी जाने के लिए सपना ने बिना कुछ कहे दोबारा एटीएम डालकर स्लीप निकलने लगी। तभी एक आरोपी ने मशीन का बटन दबाकर बैलेंस स्क्रीन पर दिखा दिया। 

बहस के दौरान बदला कार्ड 
इसी पर दोनों के बीच बहस हो गई। इसी बीच दूसरा रुपए में एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड बदलकर दूसरा कार्ड बदल कर हाथ में थमा दिया। सपना ने मामले को जानते हो अपना कार्ड वापस मांगने पर उन्होंने मना कर दिया। इसी बीच सपना ने शोर मचा दिया। जिसके बाद आरोपी फरार भागने लगे। आरोपियों के पीछे सपना लगभग 500 मीटर तक दौड़ी। 

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार 
पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की पुलिस ने मामले की जांच करते हुए अगले दिन एक आरोपी आनंद कुमार पुत्र राम कुमार निवासी सुलतानपुरी दिल्ली को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.