युवक से बाइक हटाने को कहा तो फाड़ दी ट्रैफिक पुलिसकर्मी की वर्दी, गिरफ्तार

गाजियाबाद : युवक से बाइक हटाने को कहा तो फाड़ दी ट्रैफिक पुलिसकर्मी की वर्दी, गिरफ्तार

युवक से बाइक हटाने को कहा तो फाड़ दी ट्रैफिक पुलिसकर्मी की वर्दी, गिरफ्तार

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad News : इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में एक एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी से सेरास्ते में से बाइक हटाने को खाने कर युवक ने अभद्रता की। दरअसल, रक्षा बंधन की शाम एक युवक ने बीच रास्ते में बाइक खड़ी कर दी जब पुलिसकर्मी ने उसे हटाने के लिए कहा तो युवक उसे के साथ गाली गलौज करने लगा और उन्ह पर हमला करते हुए वर्दी को फाड़ दिया। जिसके बाद इंदिरापुरम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसकी बाइक को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

शाम करीब 7:30 बजे हुए घटना
सिपाही बबलू कुमार ने बताया कि रक्षाबंधन की शाम छिजारसी (एनएच-9) पर करीब 7:30 बजे लोग बसों का इंतजार कर रहे थे। तभी अचानक एक युवक वहां पर बाइक लेकर आया और बीच रस्ते अपनी बाइक को खड़ा कर दिया। जिसके बाद बबलू ने  बाइक के नो पार्किंग में खड़ी करने का चालान काटने लगा। उसी दौरान युवक वहां पर पहुंचा और उसके उनके साथ अभद्रता करने लगा। थोड़ी ही देर बाद उसने हमला कर दिया और उसकी वर्दी को फाड़ दिया है। साथ ही बब्लू ने आरोप लगाया है कि युवक ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी है। आस पास के खड़े लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने चालक को पकड़ लिया।

पुलिस का बयान
इंदिरापुरम थाना प्रभारी देवपाल सिंह पुंडीर ने बताया कि आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में उसकी पहचान पहचान शाहनवाज निवासी बहरामपुर विजयनगर के रूप में हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.