सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती और भरे बाजार तकरार, एफआईआर दर्ज

Ghaziabad : सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती और भरे बाजार तकरार, एफआईआर दर्ज

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती और भरे बाजार तकरार, एफआईआर दर्ज

Google Image | सिहानी गेट थाना

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती और भरे बाजार तकरार, एफआईआर दर्ज Ghaziabad News : हापुड़ की रहने वाली एक महिला को सोशल मीडिया पर एक युवक के साथ दोस्ती करना काफी भारी पड़ेगा गया। युवक ने महिला को पुराने बस अड्डे के पास रोककर रास्ते में उसके साथ छेड़खानी की और साथ ही उसके साथ मारपीट की। महिला ने आरोप लगाया है कि युवकों उसे काफी समय से परेशान कर रहा है। उसके समझाने के बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। अब महिला ने सिहानी गेट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

क्या है पूरा मामला
महिला का कहना है कि उनका सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क हुआ था। जहां पर धीरे-धीरे बात करने पर युवक ने महिला का फोन नंबर और पता ले लिया। जिसके बाद वह महिला पर लगातार बात करने का दवाब बनाने लगा। आरोप है कि 14 दिसंबर को जब महिला अपनी बेटी के साथ पुराने बस अड्डे के पास गुजर रही थी, उसी समय युवक वहां आ गया और उसे रास्ते में रोक लिया। जिसके बाद उसने महिला के साथ गाली-गलौज करनी शुरू कर दी।

पुलिस का बयान
सिहानी गेट थाना प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इन दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी। वहीं, अब इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.