छात्र के जय श्री राम लिखने पर बौखलाई टीचर, हिंदू संगठन के विरोध के बाद सस्पेंड, जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद में मिशनरी स्कूल का मामला : छात्र के जय श्री राम लिखने पर बौखलाई टीचर, हिंदू संगठन के विरोध के बाद सस्पेंड, जानिए पूरा मामला

छात्र के जय श्री राम लिखने पर बौखलाई टीचर, हिंदू संगठन के विरोध के बाद सस्पेंड, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | मिशनरी स्कूल

Ghaziabad News : गाजियाबाद के मसूरी स्थित होली ट्रिनिटी नाम के मिशनरी स्कूल की टीचर ने पहले छात्र के चेहरे पर व्हाइटनर लगाया और फिर थिनर से धो दिया। कक्षा 7 में पढ़ने वाले छात्र इशांत चौहान की गलती सिर्फ यह थी कि उसने अपनी डेस्क पर जय श्री राम लिख दिया था। इसकी जानकारी होने पर क्लास टीचर बौखला गई और छात्र के चेहरे पर व्हाइटनर और थिनर लगा दिया।

यह है पूरा मामला
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक मिशनरी स्कूल की टीचर ने छात्र के चेहरे और बालों में व्हाइटनर लगा दिया। इसके बाद बच्चा पूरे दिन इसी मुद्रा में बैठा रहा। दरअसल, कक्षा 7 में पढ़ने वाले इशांत चौहान ने अपनी डेस्क पर जय श्री राम लिख दिया था। इस बात से गुस्सा होकर टीचर ने सजा के तौर पर उसके चेहरे पर व्हाइटनर लगा दिया। स्कूल की छुट्टी के समय टीचर मनीषा मैसी ने छात्र के चेहरे पर लगाए व्हाइटनर को हटाने के लिए थिनर का प्रयोग किया।

स्कूल टीचर पर हुई कार्रवाई
घर पहुंचे छात्र ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की। छात्र के पिता बजरंग दल कार्यकर्ताओं के साथ होली ट्रिनिटी स्कूल पहुंचे और छात्र के चेहरे पर व्हाइटनर और थिनर लगाने को लेकर हंगामा किया। इस दौरान छात्र के पिता ने 112 पर कॉल कर पुलिस को बुला लिया। प्रिंसिपल ने मामले को बढ़ता देख आरोपी टीचर मनीषा मैसी को निलंबित कर दिया। जबकि भविष्य में इस प्रकार के कृत्य को दोबारा न करने का भी आश्वासन स्कूल की तरफ से दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.