बच्चों के साथ अभिभावकों को दिया खास संदेश, गुलाल लगाकर की शुरुआती

गाजियाबाद में रेड क्रॉस ने मनाई होली : बच्चों के साथ अभिभावकों को दिया खास संदेश, गुलाल लगाकर की शुरुआती

बच्चों के साथ अभिभावकों को दिया खास संदेश, गुलाल लगाकर की शुरुआती

Tricity Today | एक दूसरे को रंग लगाते बच्चे

Ghaziabad News : भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी गाजियाबाद इकाई द्वारा समरसता का संदेश देने के लिए होली का पवित्र पर्व सेवा भारती विवेकानंद विद्या मंदिर में सेवा बस्ती जनमानस के साथ व विद्यालय के छात्र-छात्राओं के साथ मनाई। प्रधानाचार्य सीमा भसीन ने रेडक्रॉस सचिव डॉ किरण गर्ग को पटका पहनाकर व गुलाल लगाकर कार्यक्रम की शुरुआत की।
 
रंगोत्सव के कार्यक्रम में यह रहे मौजूद
होली मिलन कार्यक्रम के सभापति डॉ सुभाष गुप्ता ने कहा कि रेड क्रॉस में धरातल पर काम करने वाले लोग हैं। रेड क्रॉस ईश्वर की सेवा मान कर सेवा भाव से कार्य करता है। रेड क्रॉस संस्था सेवा कार्य को जनसाधारण तक पहुंचाने की हर संभव कोशिश करता हैं l रंगोत्सव के इस कार्यक्रम में सेवा भारती के प्रांतीय अधिकारी जय कृष्ण, अखिल अग्रवाल, अरुण गुप्ता, डी सी बंसल, डॉ ओ पी अग्रवाल, छोटेलाल कनौजिया, अनुराग अग्रवाल, रानू वैश्य, सुधीर जैन, राकेश गुप्ता, राजेश गुप्ता, चंचल जैन,अलका सिंह, रजनी गुप्ता, निधि विश्वकर्मा, ज्योति बंसल, शिवकुमार गोयल के अतिरिक्त रोटरी क्लब गाजियाबाद ग्रेटर के भावी सचिव रो. वरुण शर्मा भी उपस्थित रहे। इन सभी लोगों की उपस्थिति में सभी बच्चों के साथ रंग गुलाल, गुजिया गोलगप्पे के साथ होली मिलन समारोह मनाया गया।  

महिलाओं को बांटे सेनेटरी पैड
विद्यालय की सभी अध्यापिकाओं व सेवा बस्ती की सभी पात्र महिलाओं को एक-एक नहाने का साबुन व सेनेटरी पैड भी दिए गए। होली का पर्व मनाते हुए सभी बच्चों को कहा गया कि वे अपने अभिभावकों से जाकर 26 अप्रैल को मतदान अवश्य करे। इस दौरान रेड ने बच्चों के भविष्य को बेहतर बनाने के लिए मतदान करने की अपील की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.