गाजियाबाद क्रिकेट स्टेडियम में जल्द शुरू होंगे इंटरनेशनल मैच, 10 हजार लोगों को मिलेगा रोजगार, पूरी जानकारी

अच्छी खबर: गाजियाबाद क्रिकेट स्टेडियम में जल्द शुरू होंगे इंटरनेशनल मैच, 10 हजार लोगों को मिलेगा रोजगार, पूरी जानकारी

गाजियाबाद क्रिकेट स्टेडियम में जल्द शुरू होंगे इंटरनेशनल मैच, 10 हजार लोगों को मिलेगा रोजगार, पूरी जानकारी

Google Image | गाजियाबाद क्रिकेट स्टेडियम में जल्द शुरू होंगे इंटरनेशनल मैच

गाजियाबाद क्रिकेट स्टेडियम में जल्द शुरू होंगे इंटरनेशनल मैच, 10 हजार लोगों को मिलेगा रोजगार, पूरी जानकारी Ghaziabad news: गजियाबाद के लोगों को बड़ी सौगात मिलने वाली है। सब कुछ ठीक ठाक रहा तो जल्द जनपद के निवासियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर (International Cricket Stadium) के क्रिकेट स्टेडियम की सौगात मिलेगी। दरअसल राजनगर एक्सटेंशन में प्रस्तावित अंतरराष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट स्टेडियम को जोड़ने के लिए रोड का निर्माण कार्य आरंभ हो गया। इसके लिए जिला क्रिकेट एसोसिएशन (Ghaziabad Cricket Association) के अध्यक्ष राकेश मिश्रा ने स्थानीय सांसद एवं केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह का अभार जताया है।

मिश्रा ने कहा, उम्मीद है कि स्टेडियम से जुड़ी दूसरी अडचनें भी जनरल वीके सिंह के प्रयास से दूर होंगी। स्टेडियम बनने के बाद न केवल एनसीआर क्षेत्र के क्रिकेट के शौकीन लोगों को आगे आने का मौका मिलेगा, बल्कि एनसीआर के 10 हजार से अधिक युवाओं को रोजगार मिलेगा। स्टेडियम बनने के बाद आधुनिक सुविधाओं वाले होटल भी आस-पास आएंगे। उन्होंने संकेत दिए कि इसी महीने बीसीसीआई की बैठक होगी। जल्द गाजियाबाद में प्रस्तावित इंटरनेशनल स्तर के स्टेडियम को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय लिया जाएगा।  


उन्होंने कहा कि प्रस्तावित स्टेडियम को मुख्य मार्ग से जोड़ने के लिए रोड का निर्माण जरूरी है। इसके लिए जीडीए से अनुरोध किया जा रहा था। ताकि रोड निर्माण के साथ स्टेडियम निर्माण से जुड़ी गतिविधि तेज की जा सकें। बताते चलें कि राजनगर एक्सटेंशन में अंतरराष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट स्टेडियम प्रस्तावित है। लेकिन कुछ अड़चनों के चलते स्टेडियम का निर्माण कार्य आरंभ नहीं हो पा रहा था। 

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा था कि गाजियाबाद एनसीआर का अहम हिस्सा है। बीसीसीआई का लक्ष्य है कि गाजियाबाद के लोगों को भी इंटरनेशनल स्तर के क्रिकेट स्टेडियम का लाभ मिले। यहां इंटरनेशनल स्तर के क्रिकेट मैचों का आयोजन हो। गाजियाबाद और उसके आस-पास जो प्रतिभाएं है, उन्हें आगे आने का मौका मिले। इसके जरिए वो दुनिया भर के देशों में भारत का नाम रौशन कर सकें।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.