किरन रिजिजू ने किया सांसद खेल स्पर्धा का शुभारम्भ, कहा- छिपी हुई प्रतिभाओं को बाहर निकालेगी मोदी सरकार

गाजियाबाद : किरन रिजिजू ने किया सांसद खेल स्पर्धा का शुभारम्भ, कहा- छिपी हुई प्रतिभाओं को बाहर निकालेगी मोदी सरकार

किरन रिजिजू ने किया सांसद खेल स्पर्धा का शुभारम्भ, कहा- छिपी हुई प्रतिभाओं को बाहर निकालेगी मोदी सरकार

Tricity Today | सांसद खेल स्पर्धा का शुभारम्भ

किरन रिजिजू ने किया सांसद खेल स्पर्धा का शुभारम्भ, कहा- छिपी हुई प्रतिभाओं को बाहर निकालेगी मोदी सरकार Ghaziabad News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर सभी सांसदों द्वारा एक सांसद खेल स्पर्धा का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में गाजियाबाद से सांसद और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह द्वारा भी इस सांसद खेल स्पर्धा का दो दिवसीय आयोजन किया गया। इसमें कबड्डी, एथलेटिक्स, वॉलीबॉल, खो-खो, कुश्ती और फुटबॉल आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। 

केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने दी शुभकामनाएं
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री विधि एवं न्याय मंत्री किरण रिजिजू ने कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित करके किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि खेल हर उम्र के खिलाड़ी को खेलना चाहिए। इससे हमारा जीवन अनुशासित होता है। केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि गांव देहात से ब्लॉक स्तर पर भी प्रतिभाएं छुपी होती है। उनको बाहर निकालने का कार्य इन खेलों के द्वारा किया जाता है। केंद्रीय मंत्री ने हरी झंडी दिखाकर 100 मीटर की दौड़ कराई। जिसमें की प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहे खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया। सभी खिलाड़ियों को अनुशासन के साथ खेल को खेलने के लिए शपथ भी दिलाई।

"प्रोत्साहित करना हमारा दायित्व"
किरन रिजिजू ने कहा प्रधानमंत्री के आह्वान पर सभी सांसदों द्वारा अपने अपने संसदीय क्षेत्र में इन खेलों का आयोजन कराया जा रहा है। बच्चों को खेलों के लिए प्रोत्साहित करना हमारा दायित्व है। जिससे हम छिपी हुई प्रतिभाओं को बाहर लाकर देश का नाम रोशन कर सकें।

छिपी हुई प्रतिभाओं को बाहर लाया गया
गाजियाबाद सांसद और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के आह्वान पर यह प्रतियोगिताएं सभी जगह की जा रही है। इसके लिए आज गाजियाबाद में विधि एवं न्याय मंत्री किरण रिजिजू मुख्य अतिथि के रुप में पधारे हैं, इसके लिए मेनका शुक्रिया करते हैं। इससे सभी खिलाड़ियों को प्रेरणा मिलेगी और उत्साहवर्धन होगा। इस तरह के आयोजनों को और आगे की तरफ चारों बदलकर पूरी साल चलाया जाए। जिससे देहात एयर ब्लॉक स्तर पर छिपी हुई प्रतिभाओं को बाहर लाया जा सके।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.