यशोदा हॉस्पिटल की अरबों रुपयों की संपत्ति पर किया कब्जा, जमीन हड़पने की कोशिश

गाजियाबाद में भू-माफिया हावी : यशोदा हॉस्पिटल की अरबों रुपयों की संपत्ति पर किया कब्जा, जमीन हड़पने की कोशिश

यशोदा हॉस्पिटल की अरबों रुपयों की संपत्ति पर किया कब्जा, जमीन हड़पने की कोशिश

Tricity Today | यशोदा हॉस्पिटल की अरबों रुपयों की संपत्ति पर किया कब्जा

Ghaziabad News : गाजियाबाद में स्थित यशोदा हॉस्पिटल ग्रुप की अरबों रुपए की संपत्ति पर कब्जे के प्रयास का मामला सामने आया है। यशोदा हॉस्पिटल के मालिक की तरफ से साहिबाबाद थाने में शिकायत देते हुए छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। एफआईआर में राजकुमार अग्रवाल, राजेंद्र प्रसाद शर्मा, बृहमानंद शर्मा, हनुमत प्रसाद, विनय शर्मा और रविंद्र सिंह को नामजद किया है। इन सभी ने अर्थला स्थित प्रॉपर्टी के फर्जी मुख्तारनामा बनाकर जमीन हड़पने की कोशिश की है।

क्राउन अपार्टमेंट प्राइवेट लिमिटेड नाम दर्ज है जमीन 
यशोदा अस्पताल के मालिक डॉ. पीएन अरोड़ा और डॉ. दिनेश अरोड़ा ने बताया कि हमारी एक कंपनी क्राउन अपार्टमेंट प्राइवेट लिमिटेड नाम से भी है। कंपनी ने काफी पहले अर्थला के नजदीक 23 खसरों की 32177.52 वर्गमीटर जमीन खरीदी थी। इसमें से तीन खसरों की 1071 वर्गमीटर जमीन अर्थला मेट्रो स्टेशन निर्माण के लिए गाजियाबाद विकास प्राधिकरण को 6 करोड़ 96 लाख 15 हजार रुपए में साल 2016 में बेच दी गई थी। शेष 18 खसरों की जमीन पर अभी हम दोनों ही काबिज हैं। डॉ. पीएन अरोड़ा ने शिकायत में बताया है कि ये जमीन मेट्रो स्टेशन के नजदीक है और मेरठ मार्ग पर पड़ती है। इसलिए इस बेशकीमती जमीन पर भूमाफियाओं की नजर पड़ी हुई है। 

फर्जी अग्रवाल ने किया परेशान 
डॉ. पीएन अरोड़ा का आरोप है कि नोएडा सेक्टर- 15ए निवासी राजकुमार अग्रवाल नामक व्यक्ति की जमीन भी इसी जमीन से सटी हुई है। वह बार-बार कब्जे का प्रयास कर रहा है। आरोप है कि जमीन का असली मालिक राजकुमार अग्रवाल कोई और है। वो खुद फर्जी राजकुमार अग्रवाल से परेशान है। डॉ. पीएन अरोड़ा ने एफआईआर में इस जमीन को लेकर उन्हें धमकी मिलने की भी बातें कही हैं। 

पुलिस का बयान 
डीसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि मिली तहरीर के आधार पर आईपीसी सेक्शन- 419, 420, 467, 468, 471 और 506 में केस दर्ज किया है। फिलहाल इस मामले की जांच सब इंस्पेक्टर मुकेश चंद चौहान को सौंपी गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.