तेज रफ्तार गाड़ी ने कुचला 'शेर खान', 20 दिनों से वेस्ट यूपी में घूम रहा था

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दिखे तेंदुए की दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर मौत : तेज रफ्तार गाड़ी ने कुचला 'शेर खान', 20 दिनों से वेस्ट यूपी में घूम रहा था

तेज रफ्तार गाड़ी ने कुचला 'शेर खान', 20 दिनों से वेस्ट यूपी में घूम रहा था

Google Image | तेंदुआ

Ghaziabad : दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर बीती रात को एक तेंदुआ सड़क हादसे का शिकार हो गया। इस घटना में तेंदुए की मौत हो गई है। वन विभाग ने पुष्टि करते हुए बताया कि तेंदुआ अज्ञात वाहन से टकरा गया और उसकी मौत हो गई। फिलहाल, तेंदुए के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मंगलवार देर रात को हुआ हादसा 
मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात करीब 8:00 बजे दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर भोजपुर इलाके में तेज रफ्तार गाड़ी ने सड़क पार कर रहे तेंदुए को टक्कर मार दी। इस घटना में तेंदुए की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस टीम और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। क्षेत्रीय अधिकारी लटूर सिंह का कहना है कि तेंदुए की मौत सड़क हादसे में हुई है। फिलहाल, उसके शव को कब्जे में ले लिया गया है।

20 दिनों से वेस्ट यूपी में था तेंदुआ
बताया जा रहा है कि यह तेंदुआ पिछले करीब 20 दिनों से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में घूम रहा था। यह तेंदुआ पश्चिमी यूपी के अलग-अलग स्थानों पर देखा गया था। वन विभाग ने आशंका जाहिर की है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में जो तेंदुआ दिखाई दिया है, वह शायद यही है। फिलहाल इस मामले की जांच की जाएगी।

इसी तेंदुए ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मचाया था आतंक
वन विभाग की टीम का कहना है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बीते 3 जनवरी को तेंदुआ देखा गया था। जिसके बाद ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले लोगों के बीच हड़कंप मच गया था। करीब 110 घंटे तक तेंदुए की तलाश की गई, लेकिन नहीं मिलने के बाद तलाश बंद कर दी गई थी। वन विभाग ने पहले ही आशंका जाहिर की थी कि तेंदुआ ग्रेटर नोएडा वेस्ट से भागकर पश्चिमी यूपी के इलाकों में घूम रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.