मां को कमरे में बंदकर लाखों के आभूषण और कैश लेकर भागी बेटी, राहुल की तलाश में जुटी पुलिस

गाजियाबाद से बड़ी खबर : मां को कमरे में बंदकर लाखों के आभूषण और कैश लेकर भागी बेटी, राहुल की तलाश में जुटी पुलिस

 मां को कमरे में बंदकर लाखों के आभूषण और कैश लेकर भागी बेटी, राहुल की तलाश में जुटी पुलिस

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी से युवती अपनी मां को घर में बंद कर नकदी और जेवर लेकर फरार हो गई। युवती के परिजनों ने एक युवक के खिलाफ शिकायत देते हुए बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया है।परिवारजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस युवती की तलाश कर रही है। 

क्या है पूरा मामला
पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि वह साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र की एक कालोनी में परिवार के साथ रहते हैं। बीते 27 मार्च को उनका बेटा और वह काम पर गए हुए थे। घर पर उनकी बेटी और पत्नी थीं। दोपहर करीब दो बजे उनकी 18 वर्षीय बेटी मां को घर में बंद कर एक लाख 10 हजार रुपये और करीब पांच लाख रुपये के सोने के जेवर लेकर फरार हो गई। काफी देर दरवाजा खटखटाने और शोर मचाने पर पड़ोसियों ने दरवाजा खोला। 

राहुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज
परिजनों ने युवती की आसपास के इलाके में काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद पत्नी ने कॉल कर अपने पति को पूरे मामले की जानकारी दी। उन्होंने भोपुरा के राहुल नाम युवक पर बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया और साहिबाबाद थाने पहुंचकर लिखित शिकायत दी। 

पुलिस का अधिकारिक बयान
सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद भास्कर वर्मा ने बताया कि पीड़ित परिजन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सर्विलांस और अन्य टीमें युवती की तलाश में जुटी हैं। जल्द ही युवती को बरामद कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.