साठा चौरासी में वेस्ट यूपी के हजारों ठाकुर भरेंगे हुंकार, भाजपा को करेंगे बॉयकॉट

गाजियाबाद से वीके सिंह का टिकट काटना पड़ेगा भारी! साठा चौरासी में वेस्ट यूपी के हजारों ठाकुर भरेंगे हुंकार, भाजपा को करेंगे बॉयकॉट

 साठा चौरासी में वेस्ट यूपी के हजारों ठाकुर भरेंगे हुंकार, भाजपा को करेंगे बॉयकॉट

Tricity Today | वीके सिंह

Ghaziabad News : लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने वेस्ट यूपी में एक भी ठाकुर समाज का नेता उम्मीदवार के रूप में खड़ा नहीं किया, जिसकी वजह से पूरे छत्रिय समाज में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ भयंकर रोष देखने को मिल रहा है। साठा चौरासी में इसका विरोध काफी ज्यादा है। अब भारी संख्या में 17 अप्रैल को क्षत्रिय समाज के लोग साठा चौरासी में इकट्ठा होंगे और बड़ा आयोजन करेंगे। इस दौरान देश के काफी ठाकुर संगठन के लोग भी इकट्ठा हो सकते हैं। 

करीब 10 हजार लोग इकट्ठा होंगे
बताया जा रहा है कि इस बड़ी बैठक में करीब 10 हजार क्षत्रिय समाज के लोग इकट्ठा होंगे। इस आयोजन को लेकर क्षत्रिय समाज के युवा नेता और किसान मजदूर संगठन के राष्ट्रीय महासचिव ललित राणा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी ने गाजियाबाद में वीके सिंह का टिकट काट दिया है। वीके सिंह का टिकट काटकर भाजपा ने बहुत बड़ी गलती की है। यह एक सोची समझी साजिश है। 

लाखों वोट भाजपा के कटेंगे?
उन्होंने बताया कि कुल मिलाकर ठाकुर समाज का अपमान किया जा रहा है। इसी को लेकर इस सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गौतमबुद्ध नगर और गाजियाबाद में ठाकुर के लाखों वोट हैं, लेकिन इस बार वह भारतीय जनता पार्टी को नहीं मिलेंगे। क्योंकि भाजपा ने उनको किनारा किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.