लोनी की चेयरपर्सन ने दिया इस्तीफा, नंद किशोर गुर्जर और भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

गाजियाबाद से बड़ी खबर : लोनी की चेयरपर्सन ने दिया इस्तीफा, नंद किशोर गुर्जर और भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

लोनी की चेयरपर्सन ने दिया इस्तीफा, नंद किशोर गुर्जर और भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

Tricity Today | रंजीता धामा और नन्द किशोर गुर्जर

लोनी की चेयरपर्सन ने दिया इस्तीफा, नंद किशोर गुर्जर और भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप Ghaziabad News : लोनी की चेयरपर्सन रंजीता धामा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। रंजीता धामा इस समय लोनी की नगर पालिका अध्यक्ष है। उन्होंने ना ही केवल भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दिया बल्कि भाजपा और स्थानीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर आरोप लगाते हुए चुनाव लड़ने का भी ऐलान किया है। रंजीता धामा के साथ उनके पति और पूर्व चेयरमैन मनोज धामा ने भी भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

नंदकिशोर गुर्जर पर लगाए गंभीर आरोप
रंजीता धामा का कहना है कि वह अब लोनी विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लडेंगी। नंदकिशोर गुर्जर और भारतीय जनता पार्टी ने उनका अपमान किया है। उन्होंने नंदकिशोर गुर्जर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि स्थानीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने उनका और उनके परिवार का शोषण किया है।

पद से दिया त्यागपत्र
लोनी की चेयरपर्सन ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को अपना त्यागपत्र भेजते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी और स्थानीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने उनके मान सम्मान को ठेस पहुंचाया है। नंदकिशोर गुर्जर उनका शोषण कर रहा है, इसकी जानकारी उन्होंने जिला अध्यक्ष लेकर हाईकमान तक को दी है, लेकिन उसके बावजूद भी किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की।

अब लड़ेंगी चुनाव
रंजीता धामा ने बताया कि उन्होंने इस मामले को लेकर हाईकमान को पत्र लिखकर कहा था कि इस बार नंदकिशोर गुर्जर का टिकट नहीं होना चाहिए। भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर नंदकिशोर गुर्जर को भाजपा उम्मीदवार बनाया तो इस मामले के बाद रंजीता धामा और उनके पति मनोज धामा ने पार्टी छोड़ दिया है। अब रंजीता धामा निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.