महाकाल यार्ड को लेकर लोनी विधायक ने पुलिस को चेताया, लोगों से करते है अवैध वसूली

गाजियाबाद से बड़ी खबर : महाकाल यार्ड को लेकर लोनी विधायक ने पुलिस को चेताया, लोगों से करते है अवैध वसूली

महाकाल यार्ड को लेकर लोनी विधायक ने पुलिस को चेताया, लोगों से करते है अवैध वसूली

Google Image | लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर

Ghaziabad News : गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में महाकाल यार्ड (Mahakal Yard) नाम से चल रहे सिंडिकेट को उजागर करते हुए लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर (Loni MLA Nandkishore Gurjar) ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने बताया है कि किस प्रकार यार्ड के लोगों द्वारा लोनी में लोगों से वाहन छीने जा रहे है साथ ही यार्ड के नाम पर अवैध वसूली भी की जाती है। विधायक ने बताया कि इस दौरान महिलाओं के साथ भी अभद्रता की जाती है साथ ही पत्र में पुलिस प्रशासन को चेताया कि भविष्य में ये लोग किसी प्रकार की बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते है।

यह है पूरा मामला
लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर महाकाल यार्ड नाम के समूह को सिंडिकेट बताते हुए उस पर आरोप लगाया है कि उनकी विधानसभा लोनी में महाकाल यार्ड नाम से सिंडिकेट बनाकर अवैध हथियारों से लैस आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों द्वारा वाहन धारकों से बीच सड़कों पर गाड़ियां रोक कर बिना किसी वैध दस्तावेज तथा आईडी कार्ड के उनसे बाइक व कार आदि छीने जा रहे हैं। उनके पैसे और आभूषणों की लूट भी की जा रही है साथ ही गाड़ियों में सवार लोगों से अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है विधायक ने बताया कि महिलाओं से मारपीट और अभद्रता तक की शिकायत जनता दरबार में मुझे लगातार प्राप्त हो रही है। यह अत्यधिक चिंता का विषय है और यह सिंडिकेट भविष्य में किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है। जो लोनी की कानून व्यवस्था के लिए बड़ी चुनौती साबित हो सकता है। 

लगाए गंभीर आरोप
पुलिस कमिश्नर को लिखे पत्र में लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि पीड़ित लोगों के द्वारा बताया गया कि यह लोग पुलिस में शिकायत करने की बात कहने पर भी नहीं डरते हैं। क्योंकि पीड़ित द्वारा जब घटनास्थल से पुलिस को फोन किया गया तो वहां पुलिस कई घंटे बाद पहुंचती है। इससे प्रतीत होता है कि इस सिंडिकेट में कुछ पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। जिनकी भूमिका की जांच आवश्यक है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने जनता दरबार में प्राप्त कुछ शिकायत पत्रों को भी अपने पत्र के साथ संलग्न कर पुलिस आयुक्त को भेजा है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अपने पत्र में पुलिस आयुक्त से कहा है कि वह इस गंभीर विषय पर तत्काल संज्ञान लेते हुए कठोर कार्यवाही कर करने हेतु संबंधित को निर्देशित करने का कष्ट करें। जिससे इस सिंडिकेट को समाप्त किया जा सके।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.