लोनी सीट पर हार-जीत की शर्त लगी, दो समर्थकों के बीच स्टाम्प पेपर पर हुआ एग्रीमेंट सोशल मीडिया पर वायरल

यूपी चुनाव के रंग : लोनी सीट पर हार-जीत की शर्त लगी, दो समर्थकों के बीच स्टाम्प पेपर पर हुआ एग्रीमेंट सोशल मीडिया पर वायरल

लोनी सीट पर हार-जीत की शर्त लगी, दो समर्थकों के बीच स्टाम्प पेपर पर हुआ एग्रीमेंट सोशल मीडिया पर वायरल

Tricity Today | एग्रीमेंट सोशल मीडिया पर वायरल

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान हो गया है। अब गाजियाबाद में एक अजीबोगरीब हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां 2 अलग-अलग उम्मीदवारों के समर्थकों के बीच एक अजीब शर्त लगी है। शर्त के मुताबिक हारने वाले प्रत्याशी का समर्थक जितने वाले प्रत्याशी का समर्थक 18,000 रुपए देगा। यह शर्त 10 रुपए के स्टाम्प पेपर पर लगाई गई है। शर्त और हार जीत के पैसे का आदान-प्रदान 15 मार्च को होना है।

इस बात पर लगी शर्त
लोनी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले अमित बैसला और इकबाल के बीच शर्त लगी है। शर्त के मुताबिक अमित बैसला भाजपा समर्थक और इकबाल सपा रालोद गठबंधन समर्थक है। भाजपा समर्थक अमित बैसला का दावा है कि नंदकिशोर गुर्जर एक बार फिर लोनी विधानसभा से विधायक बनेंगे, लेकिन इकबाल का दावा है कि इस बार लोनी विधानसभा को नया विधायक मिलेगा। सपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया जीतेंगे। इस बात को लेकर दोनों में शर्त लगी है। 

18,000 रुपए की शर्त लगी
शर्त के मुताबिक जिस समर्थक का प्रत्याशी हारेगा, वह व्यक्ति जीतने वाले प्रत्याशी के समर्थक को 18,000 रुपए देगा। यानी कि अगर नंदकिशोर गुर्जर दोबारा से विधायक बने तो इकबाल भाजपा समर्थक अमित बैसला को 18,000 रुपए देगा, लेकिन अगर मदन भैया विधायक बने तो अमित बैसला सपा रालोद गठबंधन समर्थक इकबाल को 18 हजार रुपए देगा। यह पूरी बात बकायदा एक 10 रुपए के स्टांप पेपर पर तय हुई है, दोनों के बीच एग्रीमेंट हुआ है। फिलहाल, अमित बैसला ने 18,000 रुपए इकबाल के पास जमा कर दिए हैं। अगर मदन भैया जीते हैं तो इकबाल इन रुपए को अपने पास रख लेगा, लेकिन अगर नन्दकिशोर गुर्जर दोबारा से विधायक बनते है तो इकबाल 36,000 रुपए अमित बसोया को देगा। यह मामला इस समय काफी चर्चा में है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.