गाजियाबाद : SDM लोनी शुभांगी ने आधी रात में मारा अवैध खनन पर छापा, लेडी अफसर को देखकर माफियाओं के छूटे पसीने

SDM लोनी शुभांगी ने आधी रात में मारा अवैध खनन पर छापा, लेडी अफसर को देखकर माफियाओं के छूटे पसीने

Tricity Today | SDM लोनी शुभांगी

लोनी क्षेत्र में आधी रात में अवैध मिट्टी खनन होने का मामला प्रकाश में आया है। इसकी सूचना मिलने पर उप-जिलाधिकारी लोनी शुभांगी शुक्ला ने रविवार की देर रात करीब 11 बजे छापा मारा है। मौके से एक जेसीबी और 2 डंपर मशीन जब्त कर ली गईं। खनन कर्ताओं के विरूद्ध रॉयल्टी एवं जुर्माना आरोपित करने के लिए जिलाधिकारी को संपूर्ण सूचना प्रेषित की गई है। जनपद में अवैध खान रोकने के लिए जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने कड़े निर्देश दे रखे हैं। 

इसके मद्देनजर एसडीएम लोनी शुभांगी शुक्ला के नेतृत्व में टीम ने रविवार की रात करीब 11 बजे लोनी के ग्राम मिलकपुर बमला में छापा मारा। वहां बिना अनुमति के मिट्टी खनन का काम चल रहा था। एसडीएम शुक्ला ने बताया कि खनन बिना किसी विभाग से अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) प्राप्त किए बड़े पैमाने पर किया जा रहा था। जिसके क्रम में मौके से 1 जेसीबी एवं 2 डंपर मशीन जब्त कर ली गईं। उन्होंने बताया कि खनन कर्ताओं के विरूद्ध रॉयल्टी एवं जुर्माना आरोपित करने के लिए जिलाधिकारी को संपूर्ण सूचना प्रेषित की गई है। 

एसडीएम का कहना है कि क्षेत्र में अवैध मिट्टी खनन के संबंध में निरंतर शिकायतें प्राप्त हो रही हैं, जिसके क्रम में यह कार्रवाई सुनिश्चित की गई। उन्होंने बताया कि इसी प्रकार निरंतर अभियान जारी रहेगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.