शादीशुदा मुस्लिम युवक ने वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर हिन्दू युवती को निकाह के लिए किया मजबूर

गाजियाबाद में लव जिहाद : शादीशुदा मुस्लिम युवक ने वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर हिन्दू युवती को निकाह के लिए किया मजबूर

शादीशुदा मुस्लिम युवक ने वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर हिन्दू युवती को निकाह के लिए किया मजबूर

Tricity Today | पीड़ित शिवानी मिश्रा

Ghaziabad News (सोनू सिंह पाल) : गाजियाबाद से लव जिहाद और धर्मांतरण की खबरें लगातर आ रही हैं। अब शिवानी मिश्रा नाम की लड़की इंदिरापुरम में स्थित बजरंग दल के ऑफिस में पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई। उसने बताया कि किस तरह दो बच्चों के शादीशुदा मुस्लिम लड़के ने उससे जबरन शादी की। अब उसके साथ मारपीट करके धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा है। लड़की ने बजरंग दल से मदद की गुहार लगाई है। बजरंग दल ने प्रशासन को पत्र लिखाकर लड़की की मदद करने की मांग की है।

ये है पूरा मामला
इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के ग्राम कनावनी मे फैराज अली नामक के युवक ने शिवानी मिश्रा नाम की हिंदू लड़की को पहले अपना हिन्दू नाम बताया। फिर उसके साथ दोस्ती की। धीरे-धीरे लड़की से दोस्ती आगे बढ़ने पर उसके साथ अवैध संबंध बनाने लगा। इस दौरान लड़की की वीडियो बनाता था। कुछ समय बाद लड़के ने शिवानी के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया, लेकिन शिवानी के इंकार कर दिया। लड़की का आरोप है कि इस पर फैराज उसे टॉर्चर करने लगा। उसकी सेक्स वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। लड़के की इस बात से शिवानी डर गई और उसने मजबूर होकर निकाह कर लिया। शिवानी का कहना है कि जब मैरिज सर्टिफिकेट पर उसने फैराज नाम पढ़ा तो उसे सारी हकीकत का पता लगा।

दो बच्चों के बाप फैराज अली, गाय का मांस खिलाया
लड़के का असली नाम फैराज अली है। फैराज पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। शिवानी ने बताया दिल्ली में पटपड़गंज डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के यहां शादी करने के दौरान उसे पता चला कि वह मुस्लिम है। इसके बाद वह उसके साथ 6 महीने तक रही। इन 6 महीनों में फैराज अली ने शिवानी पर इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाया। उसे गाय का मांस खिलाया गया। शिवानी ने बताया कि फैराज बताता था, "हमारे मुस्लिम समाज के बड़े-बड़े मौलवी का हुक्म होता है कि हमें हिन्दू लड़कियों को निशान बनाना है और उनको इस्लाम कबूल करवाना है।"

बजरंग दल ने लड़की को मदद का वादा किया
शिवानी का कहना है कि उसे बजरंग दल के बारे में पता चला और वह अपनी शिकायत लेकर इंदिरापुरम में स्थित बजरंग दल के ऑफिस में आई है। यहां बजरंग दल के संयोजक अजीत प्रजापति ने शिवानी की मदद करने का वादा किया है। अजीत ने बताया कि गाजियाबाद के पुलिस आयुक्त और जिलाधिकारी को फैराज के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पत्र लिखा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.