9 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या करने वाला दोषी करार, 15 मार्च को सुनाई जाएगी सजा

Ghaziabad News : 9 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या करने वाला दोषी करार, 15 मार्च को सुनाई जाएगी सजा

9 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या करने वाला दोषी करार, 15 मार्च को सुनाई जाएगी सजा

Google Image | गाजियाबाद कोर्ट

Ghaziabad News : गाजियाबाद में 9 साल की बच्ची के साथ रेप करने के बाद हत्या करने वाले आरोपी को जिला न्यायालय ने दोषी करार दिया है। सोमवार को सुनवाई हुई और जिला न्यायालय ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। अब इस मामले में 15 मार्च 2023 को कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी।

क्या है पूरा मामला
गाजियाबाद कोर्ट के सामने विशेष लोक अभियोजक पोस्को अधिनियम संजीव ने बताया कि बीते 18 अगस्त 2022 को मोदीनगर में स्थित एक गांव में रहने वाले कपिल कश्यप ने 6 और 9 साल की बच्ची का अपहरण किया था। अपहरण के बाद आरोपी दोनों को खेत में लेकर चला गया। वहां पर दोनों से रेप का प्रयास किया, लेकिन किसी तरीके से 6 साल की बच्ची आरोपी की पकड़ से छूट कर भाग गई, जबकि 9 साल की बच्ची आरोपी कपिल की हैवानियत की शिकार बन गई। आरोपी ने 9 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने के बाद गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया था। अगली सुबह जब गांव वालों ने देखा कि बच्ची की लाश पड़ी हुई है तो मामले की जानकारी पुलिस को दी।

14 गवाह और सबूत पेश हुए
इस मामले में पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर कपिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया और जेल भेज दिया था। इस मामले में कुल 7 दिनों में पुलिस की ओर से पूरी विवेचना करके अपनी अंतिम रिपोर्ट कोर्ट के सामने पेश की। सुनवाई के दौरान कुल 14 गवाह पेश हुए। गवाह और सबूत के आधार पर आरोपी को आज सोमवार 13 मार्च 2023 को दोषी करार दिया है। अब आगामी 15 मार्च 2023 को सजा सुनाई जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.