टेक्सटाइल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों मशक्कत के बाद नहीं बुझी, फायर ब्रिगडे की 6 गाड़ियां मौके पर

गाजियाबाद : टेक्सटाइल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों मशक्कत के बाद नहीं बुझी, फायर ब्रिगडे की 6 गाड़ियां मौके पर

टेक्सटाइल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों मशक्कत के बाद नहीं बुझी, फायर ब्रिगडे की 6 गाड़ियां मौके पर

Google Image | Fire In Ghaziabad

टेक्सटाइल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों मशक्कत के बाद नहीं बुझी, फायर ब्रिगडे की 6 गाड़ियां मौके पर Ghaziabad : गाजियाबाद के मसूरी में अमित कुमार की एक टेक्सटाइल फैक्ट्री है। जिसका नाम शिव शंकर टेक्सटाइल है। सोमवार की सुबह अचानक शिव शंकर टेक्सटाइल फैक्ट्री में आग लग गई। इसकी सूचना फायर ब्रिगेड टीम को दी गई। सूचना मिलने के बाद फिर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची है। मौके पर अभी 6 से भी ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां है, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया गया है। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। 

अभी तक हादसे का कारण पता नहीं चला
मिली जानकारी के जानकारी रविवार को ट्रांसफार्मर खराब होने के कारण टेक्सटाइल फैक्ट्री पूरे दिन बंद रही थी। सोमवार की सुबह सूचना मिली कि टेक्सटाइल फैक्ट्री में आग लग गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस, फायर ब्रिगेड और फैक्ट्री का मालिक अमित कुमार मौके पर पहुंचा। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाने का कार्य शुरू कर दिया है, खबर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया गया।

 सीएफओ का बयान
सीएफओ सुनील कुमार ने बताया कि काफी हद तक आग पर काबू कर लिया गया है। फायर ब्रिगेड की टीम प्रयास कर रही है कि जल्द आग पर काबू पाया जाए। उन्होंने बताया कि मौके पर आधा दर्जन से भी ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद है। अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.