कुत्ता टहलाने को लेकर हुआ झगड़ा, दिव्यांग युवक को पीटकर अधमरा किया

गाजियाबाद में हैवानियत : कुत्ता टहलाने को लेकर हुआ झगड़ा, दिव्यांग युवक को पीटकर अधमरा किया

कुत्ता टहलाने को लेकर हुआ झगड़ा, दिव्यांग युवक को पीटकर अधमरा किया

Tricity Today | दिव्यांग युवक को पीटकर अधमरा किया

कुत्ता टहलाने को लेकर हुआ झगड़ा, दिव्यांग युवक को पीटकर अधमरा किया Ghaziabad News : एक पालतू कुत्ते को लेकर कुत्ते के मालिक और दबंगों ने दिव्यांग युवक की बुरी तरीके से पिटाई कर दी। दबंगों ने दिव्यांग युवक को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसको अस्पताल में एडमिट होना पड़ा है। युवक का इलाज नोएडा के कैलाश अस्पताल में चल रहा है। दबंगों द्वारा युवक की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद गाजियाबाद पुलिस हरकत में आ गई है। पीड़ित युवक मोहित कुमार की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। क्या है पूरी घटना
मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर-2 की है। पीड़ित मोहित कुमार ने बताया कि कुत्ते के मालिक केतन सबरवाल से कुत्ते को रेलवे ट्रैक के पास घुमाने और शौच कराने के लिए कहा था। जब वह अपने मालिक केतन सबरवाल से कुत्ते को लेकर बाहर निकले। तभी उसने शौच कर दिया। इस बात पर केतन सबरवाल नराज हो गया। मोहित कुमार का आरोप है कि इसी बात पर केतन सबरवाल ने सोसाइटी में रहने वाले दबंगों के साथ मिलकर बुरी तरीके से मारपीट कर दी। इसका वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

4 दिनों पहले भी हुई थी ऐसी घटना
आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कुत्ते को लेकर विवाद काफी ज्यादा बढ़ते जा रहे हैं। करीब 4 दिनों पहले गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में कुत्ते के शौच को लेकर विवाद हुआ था। इसमें महिला ने एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया था। यह मामला भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, लेकिन पुलिस को शिकायत नहीं दी गई थी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.