मां-बेटी ने अंकल को इस खास अंदाज में लूटा, पीड़ित पुलिस से बोला- मुझे 58 लाख रुपए दिलवा दो

गाजियाबाद : मां-बेटी ने अंकल को इस खास अंदाज में लूटा, पीड़ित पुलिस से बोला- मुझे 58 लाख रुपए दिलवा दो

मां-बेटी ने अंकल को इस खास अंदाज में लूटा, पीड़ित पुलिस से बोला- मुझे 58 लाख रुपए दिलवा दो

Google Image | Symbolic Photo

मां-बेटी ने अंकल को इस खास अंदाज में लूटा, पीड़ित पुलिस से बोला- मुझे 58 लाख रुपए दिलवा दो Ghaziabad : गाजियाबाद में एक मां और बेटी ने घरेलू संबंध रखने वाले अंकल से लाखों रुपए की ठगी की है। इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसपी ग्रामीण डॉक्टर रईज राजा के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है। पीड़ित ने पुलिस ने बोला कि उनको उनका पैसा वापस दिलवा दो।

30 लाख रुपए फ्लैट दिलवाने के नाम पर हड़पे
मिली जानकारी के मुताबिक मेरठ से रुड़की रोड पर स्थित एक कॉलोनी में यादवेंद्र सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। यादवेंद्र सिंह के गाजियाबाद की वेब सिटी में रहने वाले विजय यादव से घरेलू संबंध थे। वह अधिकतर उनके घर आते जाते रहते थे। पीड़ित की शिकायत के मुताबिक करीब 10 साल पहले विजय की पत्नी सुनीता और बेटी वर्षा ने उनसे कहा कि मेरठ की द्वारिका हाइट प्रोजेक्ट में काम शुरू किया गया है। इस प्रोजेक्ट में फ्लैट की कीमत काफी महंगी है, लेकिन 50 लाख रुपए का फ्लैट केवल वो 30 लाख रुपए में दिलवा देंगे

शातिर मां-बेटी ने 53 लाख रुपए में किसी और को बेचा फ्लैट 
पीड़ित ने बताया कि रकम लेने के बाद फ्लैट का एग्रीमेंट उनके नाम कर दिया। जनवरी 2014 में पता चला कि दोनों मां-बेटी ने मिलकर उस फ्लैट को किसी और व्यक्ति को बेच दिया है, जिससे इन मां-बेटी ने 53 लाख रुपए भी ले लिए हैं। जब यादवेंद्र सिंह ने अपना पैसा वापस मांगा तो उनको आश्वासन दिया कि उनको उनका फ्लैट मिल जाएगा। 

पीड़ित से 3 बार में हुई 58 लाख रुपए की ठगी
पीड़ित ने बताया कि बाद में दोनों मां-बेटी के साथ मिलकर विजय के बेटे शुभम ने भी 18.50 लाख रुपए श्रीधर यूनिवर्सिटी के निदेशक बनाने के नाम पर लिए और बाद में एक अन्य काम से 10 लाख रुपए हड़प लिए। अब वह पैसा वापस मांग रहे हैं तो उनको उनका पैसा वापस नहीं दिया जा रहा है। जिसके बाद पीड़ित ने इस मामले में गाजियाबाद पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मसूरी थाना में मां-बेटी के अलावा बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। यादवेंद्र सिंह से तीनों ने 58 लाख से भी ज्यादा की ठगी की है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.