मां ने ढाई साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट, जानिए क्यों उठाया यह खौफनाक कदम

गाजियाबाद में सनसनीखेज मामला : मां ने ढाई साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट, जानिए क्यों उठाया यह खौफनाक कदम

मां ने ढाई साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट, जानिए क्यों उठाया यह खौफनाक कदम

Tricity Today | मां ने ढाई साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट

मां ने ढाई साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट, जानिए क्यों उठाया यह खौफनाक कदम Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने पति से विवाद करने के बाद अपने ढाई साल के बेटे की हत्या कर दी। मां ने अपने ढाई साल के मासूम बेटे को मच्छर मारने की दवा पिला दी और उसका मुंह बंद कर दिया था। इस मामले में महिला के पति ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

बिना बड़े विवाद के उठाया कदम
पीड़ित आकाश ने बताया कि मैं अपनी पत्नी और परिवार के साथ गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र में स्थित सैदपुर गांव में रहता है। उसका और उसकी पत्नी का एक ढाई साल का बच्चे है, जिसका नाम अक्षित है। पीड़ित पिता आकाश के मुताबिक उसका और उसकी पत्नी का कोई बड़ा विवाद नहीं चल रहा था। उसके बावजूद भी उसकी पत्नी ने काफी दर्दनाक कदम उठाया। 

मच्छर मारने की दवा पिलाई
आकाश ने बताया कि जब उसका ढाई साल का बेटा अक्षित अपनी दादी के साथ सो रहा था तो उसकी मां ने अपने बेटे की हत्या करने की योजना बनाई। जब बच्चे की दादी किसी काम से उठ गई तो बच्चे की मां ने अपने ढाई साल के मासूम बेटे को मच्छर मारने की दवा पिला दी। गंभीर हालत में वह अपने बेटे को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन अस्पताल के डॉक्टरों ने उनके बेटे को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने भेजा जेल
गाजियाबाद के एसपी देहात इराज ने बताया कि घटना की जानकारी मोदीनगर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उसको जेल भेज दिया है। पुलिस को जांच में पता चला है कि महिला और उसके पति का कुछ विवाद हो गया था, जिसके बाद गुस्से में आकर महिला ने अपने ढाई साल के बेटे को मच्छर मारने की दवा पिलाकर मौत के घाट उतार दिया था।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.