एसपी ग्रामीण ने प्रत्याशियों को नसीहत दी, बोले- 'आदर्श आचार संहिता का उल्लघंन करने वाले जिला बदर होंगे'

गाजियाबाद : एसपी ग्रामीण ने प्रत्याशियों को नसीहत दी, बोले- 'आदर्श आचार संहिता का उल्लघंन करने वाले जिला बदर होंगे'

एसपी ग्रामीण ने प्रत्याशियों को नसीहत दी, बोले- 'आदर्श आचार संहिता का उल्लघंन करने वाले जिला बदर होंगे'

Tricity Today | प्रत्याशियों से संवाद करते एसपी ग्रामीण

गाजियाबाद जिला प्रशासन आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पूरी तरह मुस्तैद है। पुलिस-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी लगातार बैठकें कर रणनीति बना रहे हैं। पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने को लेकर एसपी ग्रामीण ने मुरादनगर स्थित ग्राम रावली एवं सुराना में प्रत्याशियों और ग्राम वासियों के साथ बैठक की। एसपी ग्रामीण ने सभी भावी प्रत्याशियों को चेतावनी दी कि अगर चुनाव में शराब बांटते हुए पकड़े गए तो रासुका के तहत कार्रवाई की जायेगी। त्रिस्तरीय पंचायत को चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए शुक्रवार को एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने कस्बे और क्षेत्र के लोगों के साथ बैठक की।

उन्होंने बैठक में मौजूद ग्राम प्रधान प्रत्याशियों और गणमान्य लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पंचायत चुनाव में जिन लोगों को मुचलका पाबंद किया गया है, अगर उन्होंने पंचायत चुनाव में गुंडागर्दी व वोटरों को धमकाया, तो उन लोगों से मुचलका पाबंद की पूरी धनराशि वसूल की जायेगी। उन्होंने ग्राम प्रधान प्रत्याशियों को चेतावनी देते हुए कहा कि ग्राम प्रधान के चुनाव में शराब बांटते हुए पकड़े जाने पर एनएसए की कार्रवाई की जायेगी। पिछले चुनाव में थाना क्षेत्र में बहुत लोगों पर मुकदमें दर्ज किए गए थे। उन लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई की जायेगी।

लोगों से धारा 144 का पालन करने को कहा गया। आदर्श आचार सहिता का उल्लंघन करने पर कठोर कार्रवाई की चेतावनी दी गई। एसपी ग्रामीण ने उम्मीदवारों को चेताते हुए कहा कि अगर गड़बड़ी करने का प्रयास किया, तो कानूनी कार्रवाई के साथ जिला बदर की कार्रवाई की जायेगी। सभी प्रत्याशियों ने आदर्श आचार संहिता का पालन करने और राज्य निर्वाचन आयोग के दिशानिर्देशों के मुताबिक चुनाव में शामिल होने का भरोसा दिलाया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.