मंदिर में गला रेतकर पुजारी की बीवी का मर्डर, शीला की मौत के बाद इलाके में मचा हड़कंप

गाजियाबाद में सनसनीखेज मामला : मंदिर में गला रेतकर पुजारी की बीवी का मर्डर, शीला की मौत के बाद इलाके में मचा हड़कंप

मंदिर में गला रेतकर पुजारी की बीवी का मर्डर, शीला की मौत के बाद इलाके में मचा हड़कंप

Tricity Today | मंदिर में गला रेतकर पुजारी की बीवी का मर्डर

Ghaziabad News : गाजियाबाद में पुराने रेलवे स्टेशन के पास स्थित शिव हरी मंदिर की पुजारन (पंडिताइन) का गला रेतकर हत्या कर दी गई। पंडिताइन पिछले कई वर्षों से अपने बेटे के साथ मंदिर में रहती थी। कुछ समय पहले ही एक शख्स को मंदिर में रखा गया था। हत्या के बाद से अंजान शख्स फरार है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद स्थित पुराने रेलवे स्टेशन के पास स्थित प्राचीन शिव हरि मंदिर में 75 वर्ष से शीला शर्मा वर्षों से पुजारी का काम देखती हैं। उनके तीन बेटे हैं, उनके पति रेलवे में नौकरी करते थे। पति की मृत्यु के बाद सबसे बड़े बेटे बबलू की रेलवे में नौकरी लग गई और वह लाल कुआं स्थित एक कॉलोनी में रहने लगा। वहीं, दूसरा बेटा अमित ऑटो चलाकर जीवन यापन करता है। पंडिताइन शीला का तीसरा बेटा सचिन अपनी मां के साथ मंदिर में रहता है और रात में गार्ड की नौकरी करता है। सचिन रात 8 बजे ड्यूटी पर चला गया था। जब वह सुबह मंदिर आया तो उसने देखा कि उसकी मां लहूलुहान बिस्तर में पड़ी हुई है। सचिन की मां शीला का गला रेता हुआ था और दाएं हाथ पर भी धारदार हथियार के निशान मिले हैं। 

पुलिस का बयान
पुलिस को लोगों ने बताया कि मंदिर में एक नया व्यक्ति रखा गया था। जिसका व्यवहार ठीक नहीं था। उसने पहले भी मंदिर के पुजारी से पैसे छीनने की घटना को अंजाम दिया था। शक है कि रात में पुजारिन शीला देवी से कुंडल छीनने के चलते उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल अनजान व्यक्ति मौके से फरार है। मौके पर पहुंचे डीसीपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर जल्दी आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.