पहले मुस्लिम युवक ने बनाए शारीरिक सम्बन्ध, फिर कुल्हाड़ी से काटा गला, तीसरे के चक्कर में हुई सुमन की हत्या

गाजियाबाद में सनसनीखेज खुलासा : पहले मुस्लिम युवक ने बनाए शारीरिक सम्बन्ध, फिर कुल्हाड़ी से काटा गला, तीसरे के चक्कर में हुई सुमन की हत्या

पहले मुस्लिम युवक ने बनाए शारीरिक सम्बन्ध, फिर कुल्हाड़ी से काटा गला, तीसरे के चक्कर में हुई सुमन की हत्या

Tricity Today | आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

पहले मुस्लिम युवक ने बनाए शारीरिक सम्बन्ध, फिर कुल्हाड़ी से काटा गला, तीसरे के चक्कर में हुई सुमन की हत्या Ghaziabad News : नंदग्राम थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व हुई महिला की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी ने शक के चलते महिला की हत्या को खौफनाक तरीके से अंजाम दिया था। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित ने महिला को दिए गहने भी चुरा लिए और उसका मोबाइल को तोड़कर नहर में फेंक दिया। जिससे पुलिस उसे पकड़ न सकें।

मेरठ में जूस बेचता है आरोपी
सीओ सिहानीगेट आलोक दुबे ने बताया कि मंगलवार सुबह मुखबिर की सूचना पर आरोपी नदीम को नंदग्राम कट से गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी मेरठ में जूस बेचने का काम करता है। आरोपी की एक वर्ष पूर्व आश्रम रोड़ दीनदयालपुरी नंदग्राम निवासी सुमन उर्फ आशा देवी से मुलाकात हुई थी। आरोपी नदीम सुमन का पूरा खर्च उठाता था। साथ उसका हर माह किराया भी वहीं देता था। 

वो थी 17 सितंबर की रात
सुमन अपने पति और बच्चों से अलग नंदग्राम में रहती थी। मुलाकात के दौरान दोनों का मिलना-जुलना शुरु हो गया और दोनों में प्रेम संबध बन गये। आरोपी नदीम ने बताया कि एक-दो बार जब उसने सुमन को फोन किया तो उसका घंटो बिजी रहता था। उसे शक हुआ कि उसके किसी और के साथ भी संबध है। बीते 17 सितंबर की रात को नदीम बैग में कुल्हाडी और सफेद कपड़ा बैग में भरकर सुमन के घर नंदग्राम आया। दोनों पहले रात में साथ में बैठकर खाना खाया और उसके बाद सो गये। 

इसलिए हुई सुमन की हत्या
करीब रात में तीन बजे नदीम उठा और बैग से कुल्हाड़ी निकाल कर सुमन  के गले पर जोर से वार किया। कुल्हाड़ी लगते ही महिला सुमन बेड से नीचे गिर गई। जिसके बाद आरोपी ने फिर उसकी पीठ पर कुल्हाड़ी से वार किया और उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने बताया कि उसे शक था कि उसका किसी और से भी अवैध संबध है। जिसके चलते उनका पूर्व में कई बार झगड़ा भी हुआ है। मना करने के बाद भी जब वह नहीं मानी तो हत्या कर दी।

पति से अलग रहती थी सुमन
थाना प्रभारी रमेश सिंह सिद्धुू ने बताया हत्या के बाद आरोपी ने खुद के दिए ज्वैलरी और उसके मोबाइल को भी साथ ले गया। मोबाइल को पत्थर से तोड़कर उसे नहर में फेंक दिया। सुमन के शव को साथ में लाए सफेद कपड़े मेें लपेट कर बाइपास रोड पर एक मंदिर के पास झाड़ियों में छिपा दिया। आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी, खून से सने कपड़े और ज्वैलरी बरामद की गई है। सुमन का किसी बात को लेकर अपने पति से झगड़ा चल रहा था। जिसके चलते वह अपने बच्चे और पति को छोड़कर नंदग्राम में अकेले रह रही थी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.