यहां हाथों हाथ बिक रहे जीडीए के मकान, नमो भारत ट्रेन के कारण प्रॉपर्टी में दिख रहा बूम

Ghaziabad News : यहां हाथों हाथ बिक रहे जीडीए के मकान, नमो भारत ट्रेन के कारण प्रॉपर्टी में दिख रहा बूम

यहां हाथों हाथ बिक रहे जीडीए के मकान, नमो भारत ट्रेन के कारण प्रॉपर्टी में दिख रहा बूम

Tricity Today |  गाजियाबाद विकास प्राधिकरण

Ghaziabad News : गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) में फ्लैट खरीदने में अब लोगों की रुचि बढ़ रही है। जीडीए द्वारा पहले आओ पहले पाओ स्कीम लॉन्च किए जाने के बाद पिछले तीन माह में 151 फ्लैट की बिक्री हुई है। इसे नमो भारत ट्रेन के चलते प्रॉपर्टी में उछाल माना जा रहा है। मधुबन-बापूधाम योजना के अलावा मालीवाड़ा में चंद्रशिला अपार्टमेंट, कोयल एनक्लेव, इंद्रप्रस्थ योजना और संजयपुरी मोदीनगर योजना में फ्लैट की बिक्री में उछाल देखा गया है।

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद की बेहतर होती कनेक्टिविटी का असर अब प्रॉपर्टी पर भी देखने को मिल रहा है। जीडीए के खाली पड़े फ्लैट को खरीदने में लोग रुचि दिखा रहे हैं। जीडीए के अपर सचिव सीपी त्रिपाठी ने बताया कि नमो भारत ट्रेन प्रोजेक्ट से गाजियाबाद जिले की प्रॉपर्टी में बूम देखने को मिला है। मधुबन-बापूधाम के फ्लैट नमो भारत ट्रेन के दुहाई स्टेशन से मात्र 500 मीटर की दूरी पर है। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस से मात्र 15 मिनट की दूरी पर स्थित है। भविष्य में जीडीए का कार्यालय भी यहां बनना प्रस्तावित है। यहां फ्लैट खरीदना फायदे का सौदा साबित होगा। सबसे अधिक रूझान मधुबन-बापूधाम योजना के फ्लैट की ओर दिखा रहे हैं।

जीडीए की चांदी
जीडीए ने यहां विभिन्न श्रेणी के 700 फ्लैट की योजना लॉन्च की है। अपर सचिव ने बताया की स्कीम के तहत फ्लैट खरीदने का लोगों के लिए यह अच्छा मौका है। कोयल एंक्लेव में 479, इंद्रप्रस्थ योजना में 396, संजयपुरी मोदीनगर में 44 ईडब्ल्यूएस फ्लैट और चंद्रशिला अपार्टमेंट में 36 फ्लैट खरीदने का लोगों के पास अच्छा अवसर है। कोयल एंक्लेव में इंद्रप्रस्थ योजना के फ्लैट दिल्ली के नजदीक है। वहीं, मोदीनगर में संजयपुरी के फ्लैट नमो भारत ट्रेन के मोदीनगर उत्तरी स्टेशन से महज 15 मिनट की दूरी पर है। चंद्रशिला अपार्टमेंट पुराना बस अड्डा नया गाजियाबाद मेट्रो स्टेशन के नजदीक है। ऐसे में लोगों के पास फ्लैट खरीदने का एक अच्छा मौका है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.