नंदकिशोर गुर्जर और असलम चौधरी के विवाद ने पकड़ा तूल, विधायक पर रसूका लगाने की मांग, जानिए पूरा मामला

बड़ी खबर : नंदकिशोर गुर्जर और असलम चौधरी के विवाद ने पकड़ा तूल, विधायक पर रसूका लगाने की मांग, जानिए पूरा मामला

नंदकिशोर गुर्जर और असलम चौधरी के विवाद ने पकड़ा तूल, विधायक पर रसूका लगाने की मांग, जानिए पूरा मामला

Google Image | नंदकिशोर गुर्जर और असलम चौधरी

नंदकिशोर गुर्जर और असलम चौधरी के विवाद ने पकड़ा तूल, विधायक पर रसूका लगाने की मांग, जानिए पूरा मामला Ghaziabad News : सपा विधायक असलम चौधरी द्वारा लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर को धमकी देने का मामला तूल पकड़ रहा है। मामले में असलम चौधरी के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई के लिए नंदकिशोर गुर्जर ने एसएसपी को पत्र लिखा है। जिसमें धार्मिक उन्माद फैलाने, गौ तस्करों को संरक्षण देकर दंगा कराने का प्रयास करने और विधायक को जान से मारने की धमकी देने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की गई है।

एसएसपी को लिखा पत्र
एसएसपी को सोमवार को लिखें पत्र में नंदकिशोर गुर्जर ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से अपराधिक प्रवृत्ति के धौलाना विधायक असलम चौधरी का एक बेहद ही आपत्तिजनक वायरल वीडियो सामने आया है। जिसमें जनपद में धार्मिक उन्माद और संप्रदायिक सौहार्द को आगामी चुनाव के मद्देनजर बिगाड़ने की पुरजोर कोशिश की गई है। असलम चौधरी द्वारा वायरल वीडियो में एक जनसभा में तकरीर देते हुए लोनी में गौ तस्करों का किए गए एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए गौ तस्करों का पक्ष लिया गया है और इसका बदला मेरे परिवार से लेने की बात कही है। जिसका वहां उपस्थित एक खास समुदाय के लोगों द्वारा भी ताली बजाकर बदला लेने की बात का समर्थन किया गया है।

 असलम चौधरी पर लगाए यह गंभीर आरोप
नन्द किशोर ने आगे कहा कि मेरे द्वारा गौ तस्करों का एनकाउंटर करने वाले जांबाज थाना प्रभारी और उनकी टीम को सम्मानित किया गया था और लगातार मेरे द्वारा गौरक्षा और गौसंवर्धन के कार्य में रहने के कारण असलम चौधरी के गौ तस्करी के काम को नुकसान हुआ है। इससे भी यह अल्पशिक्षित व्यक्ति बौखला गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से लोनी की जनता और मेरे समर्थकों में भारी रोष है। जिसे बड़ी मुश्किल में मेरे द्वारा शांत कराया गया है। गौ तस्करों का सरगना आश्रम चौधरी और इनके लोगों द्वारा 12 सितंबर वर्ष द्वारा 21 को गौ तस्करों का लोनी में एनकाउंटर होना यह सिद्ध करता है कि लोनी समेत पूरे जनपद में असलम चौधरी गौ तस्करों का सरगना है।  इसके हिस्से पर गोकशी की घटना आगामी चुनाव के मद्देनजर की जा रही है। जिससे लोनी जनपद समेत पूरे प्रदेश में दंगा कराया जा सके।16 सितंबर वर्ष 2021 को गनौली गांव के सुअर पालने वाले राहुल नामक व्यक्ति के यहां से इसके द्वारा जबरन हथियारों के बल पर सुअर की लूट की गई। घटना की तहरीर लोनी कोतवाली में दर्ज है। यही नहीं असलम चौधरी पर दर्जनों जमीन कब जाने से लेकर रंगदारी और हत्या आदि के विभिन्न मामलों के मुकदमे दर्ज हैं।

असलम चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें धौलाना विधानसभा क्षेत्र के सपा विधायक असलम चौधरी के द्वारा भड़काऊ भाषण दिया गया। उधर लोनी विधानसभा क्षेत्र के विधायक को धमकी दी गई। इस वीडियो की गहनता से जांच की गई तो वीडियो सही पाया गया। जिसके बाद थाना मसूरी में असलम चौधरी के खिलाफ धारा 506 505 और 153A के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.