पड़ोसी ने 6 साल की मासूम के साथ किया डिजिटल रेप, बच्ची ने मां से लिपटकर सुनाई पूरी आपबीती

गाजियाबाद में शर्मनाक घटना : पड़ोसी ने 6 साल की मासूम के साथ किया डिजिटल रेप, बच्ची ने मां से लिपटकर सुनाई पूरी आपबीती

पड़ोसी ने 6 साल की मासूम के साथ किया डिजिटल रेप, बच्ची ने मां से लिपटकर सुनाई पूरी आपबीती

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। गाजियाबाद के इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ने डिजिटल रेप किया। जिस समय पड़ोसी ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था। उस समय बच्ची की मां ड्यूटी पर गई थी। शाम को जब मासूम बच्ची की मां वापस लौटी तो पीड़िता ने अपनी मां से लिपटकर पूरी आपबीती सुनाई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

वारदात के समय मां ड्यूटी पर थी
एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि गाजियाबाद के इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक गांव में महिला अपने बच्चों और परिवार के साथ रहती है। महिला के घर में एक 6 साल की बच्ची और एक उससे बड़ी बेटी है। मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिनों महिला रोजाना की तरह ड्यूटी पर गई थी। उसी दौरान पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने उनके घर में घुसकर छोटी बच्ची के साथ गंदी हरकतें की थी।

पीड़िता ने रोकर सुनाई पूरी आपबीती
पुलिस ने बताया कि जब शाम को महिला वापस लौटी तो, बड़ी बेटी अपनी मां से लिपटकर रोने लगी। जब महिला ने रोने का कारण पूछा तो छोटी बेटी ने इशारे से अपने साथ हुई घिनौनी हरकत की बारे में बताया। जिसके बाद महिला अपनी छोटी बेटी को लेकर पुलिस के पास पहुंची और शिकायत दी। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि शिकायत दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.