गाजियाबाद में भी लग सकता है नाइट कर्फ्यू, जिलाधिकारी मीटिंग के बाद लेंगे फैसला

BIG NEWS: गाजियाबाद में भी लग सकता है नाइट कर्फ्यू, जिलाधिकारी मीटिंग के बाद लेंगे फैसला

गाजियाबाद में भी लग सकता है नाइट कर्फ्यू, जिलाधिकारी मीटिंग के बाद लेंगे फैसला

Tricity Today | गाजियाबाद के जिलाधिकारी डॉ.अजय शंकर पांडेय

उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देख स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ गई है। बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक उच्चस्तरीय बैठक की है। जिसमें राज्य के स्वास्थ्य मंत्री, स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव समेत टीम-11 के सदस्यों ने भाग लिया है। इस बैठक के गाजियाबाद जिला प्रशासन हाईअर्लट पर है। गाजियाबाद के जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय गुरूवार को अपने अधिकारियों के साथ एक बैठक कर सकते है। जिसमें कोरोना वायरस को रोकने के लिए नाइट कर्फ्यू लगाने को लेकर चर्चा भी की जा सकती है।

गाजियाबाद में बुधवार को कोरोना के 76 नए मामले दज किए जा चुके है। वही, अभी तक जिले में 102 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हो चुकी है। गाजियाबाद जनपद में इस समय कोरोना संक्रमण के 442 एक्टिव मामले है। जिले में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय गुरूवार को अपने अधिकारियों के साथ एक बैठक करने वाले है। 

आपको बता दें कि बुधवार की देर शाम को योगी आदित्यनाथ ने वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जनपद लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी, कानपुर नगर, गोरखपुर, मेरठ, गौतमबुद्ध नगर, झांसी, बरेली, गाजियाबाद, आगरा, सहारनपुर और मुरादाबाद के जिलाधिकारियों से कोविड-19 के उपचार के सम्बन्ध में की जा रही कार्यवाही की जानकारी प्राप्त और आवश्यक निर्देश दिए। 

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिन जनपदों में कोविड-19 के प्रतिदिन 100 से अधिक मामले आ रहे हैं और 500 से ज्यादा एक्टिव केस हैं, उन जनपदों के  जिलाधिकारी माध्यमिक विद्यालयों में अवकाश के सम्बन्ध में (परीक्षाओं को छोड़कर) स्थानीय परिस्थितियों के अनुसार निर्णय लें। इसी प्रकार इन जनपदों में रात्रि में आवागमन को नियंत्रित करने के सम्बन्ध में समुचित निर्णय लिया जाए। इसके लिए जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक समन्वय बनाते हुए निर्णय लें। ऐसी स्थिति में यह भी सुनिश्चित किया जाए कि आवश्यक सामग्री दवा, खाद्यान्न आदि का परिवहन व गतिविधियां बाधित न हों। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.