लूट के पैसों से खरीदी केटीएम बाइक, फिर दिया 38 वारदातों को अंजाम, पूरे एनसीआर में मचाया हुआ था आतंक

नोएडा पुलिस ने दबोचे शातिर लुटेरे : लूट के पैसों से खरीदी केटीएम बाइक, फिर दिया 38 वारदातों को अंजाम, पूरे एनसीआर में मचाया हुआ था आतंक

लूट के पैसों से खरीदी केटीएम बाइक, फिर दिया 38 वारदातों को अंजाम, पूरे एनसीआर में मचाया हुआ था आतंक

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार

लूट के पैसों से खरीदी केटीएम बाइक, फिर दिया 38 वारदातों को अंजाम, पूरे एनसीआर में मचाया हुआ था आतंक Noida News : नोएडा पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो लोगों से लूटपाट करने के बाद उन पैसों से स्पोर्ट बाइक खरीद कर अपने शौक पूरे कर रहा था। पुलिस ने इस गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से एक केटीएम मोटरसाइकिल भी बरामद की है। इन आरोपियों ने पिछले 60 दिनों के भीतर 6 से भी अधिक वारदातों को अंजाम दिया है। यह लोग सुबह के समय नौकरी जाने वाले और मॉर्निंग वॉक पर निकलने वाले लोगों से लूटपाट करते थे।

पूरे एनसीआर में मचाया हुआ था आतंक 
नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी गाजियाबाद के रहने वाले हैं। नोएडा पुलिस की टीम ने इन सभी बदमाशों को नोएडा सेक्टर-96 में स्थित प्राधिकरण की निर्माणधीन इमारत के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ एनसीआई के विभिन्न थानों में 38 से भी अधिक मुकदमे दर्ज हैं। सिर्फ नोएडा ही नहीं बल्कि गाजियाबाद और दिल्ली पुलिस को भी इनकी तलाश थी। इन लोगों ने पूरे एनसीआर में आतंक मचाया हुआ था।

अपराध करने का तरीका
यह लोग राह चलते लोगों की कनपटी पर पिस्टल तान कर उनसे पैसे और कीमती आभूषण लूट लेते थे। इन आरोपियों के पास केटीएम स्पोर्ट बाइक है, जिसके माध्यम से वारदात को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो जाते थे। यह लोग अधिकतर सुनसान इलाके में वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस जांच में पता चला है कि इन बदमाशों ने लूट के पैसों से ही केटीएम मोटरसाइकिल खरीदी थी। यह पुलिस की बहुत बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। पुलिस अब इन लोगों से पूछताछ कर रही है कि इन लोगों ने नोएडा के किन-किन स्थानों पर लूट की वारदातों को अंजाम दिया है।

आरोपियों की पहचान 
  1. नजाकत उर्फ केटीएम निवासी लोनी बार्डन गाजियाबाद 
  2. आरिफ मंसूरी निवासी लोनी बॉर्डर जनपद गाजियाबाद 
  3. टिंकल उर्फ राघवेन्द्र निवासी ट्रोनिक सिटी गाजियाबाद 
  4. अलीम निवासी लोनी बॉर्डर जनपद गाजियाबाद 
  5. अशरफ निवासी थाना लोनी बॉर्डर गाजियाबाद

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.