महाशिवरात्रि पर मंदिर से प्रसाद लेकर लौट रही मासूम को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा, महाशिवरात्रि पर मंदिर से प्रसाद लेकर लौट रही मासूम को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

महाशिवरात्रि पर मंदिर से प्रसाद लेकर लौट रही मासूम को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad : टीला मोड़ थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह महाशिवरात्रि पर घर से निकट मंदिर में प्रसाद लेने गई तीन वर्षीय बच्ची की ट्रैक्टर की टक्कर लगने से मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके पर ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। वहीं घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। 

उधर हादसे से क्रोधित लोगों ने ट्रैक्टर चालक की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने के सामने हाईवे पर हंगामा करते हुए जाम लगा दिया। हंगामा और जाम लगने की सूचना पर साहिबाबाद क्षेत्राधिकारी के अलावा कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को ट्रैक्टर चालक की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाने में बच्ची के पिता ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।


ग्राम जावली में ललित परिवार के साथ रहते हैं। गुरुवार की सुबह करीब 8 बजे महाशिवरात्रि पर उनकी 3 वर्षीय बेटी उर्मिला घर के पास ही स्थित साईं मंदिर पर प्रसाद लेने के लिए गई थी। तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक भोला निवासी ग्राम जावली ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके पर ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बच्ची के परिजनों और गांव वासियों ने थाने के सामने हंगामा करते हुए हाईवे पर जाम लगा दिया। जिससे पूरी तरह से यातायात बाधित हो गया। जानकारी मिलने पर क्षेत्राधिकारी आलोक दुबे, लिंक रोड प्रभारी रन सिंह, साहिबाबाद कोतवाल विष्णु कौशिक और टीला मोड़ थाने से अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुंची और क्रोधित लोगों को ट्रैक्टर चालक की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में बच्ची के पिता ललित ने ट्रैक्टर चालक भोला के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.